Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

इंडिया के T20 वर्ल्ड कप जीतते ही खुशी से झूम उठा जोमैटो का डिलीवरी बॉय, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

भारत ने जैसे ही T20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया, सभी देशवासी खुशी के मारे झूम उठे। लोगों की खुशी को कोई ठिकाना नहीं रहा। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही क्रिकेट फैन का वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 02, 2024 9:31 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA T20 वर्ल्ड जीतते ही खुशी से उछलने लगा जोमैटो का डिलीवरी बॉय

29 जून 2024 एक ऐसी तारीख बन गई है जिसे हर कोई जिंदगी भर याद रखेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस तारीख को भारत ने T20 वर्ल्ड कप जीत लिया। 11 साल बाद कोई ICC ट्रॉफी भारतीय टीम ने जीती, जो एक लाइफ टाइम मोमेंट बन गया। उधर टीम इंडिया ने कप जीता और इधर पूरे देश में एक त्योहार जैसा माहौल बन गया। हर कोई खुशी के मारे झूमने लगा। लोगों ने अलग-अलग तरीके से अपनी खुशी को जाहिर करने लगा। कोई पटाखे फोड़कर अपनी खुशी दिखा रहा था तो कोई दोस्तों और घरवालों को गले लगाकर इस पल का आनंद उठा रहा था। वहीं एक फूड डिलीवरी बॉय ने अपने स्टाइल में खुशी मनाई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिलीवरी बॉय का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो 29 जून की रात का है। भारतीय क्रिकेट टीम ने जैसे ही T20 वर्ल्ड कप जीता, हर कोई खुशी से झूमने लगा। वहीं सड़क पर एक जौमेटो का डिलीवरी बॉय भी खुशी से झूमने लगा। वह अपनी टी-शर्ट उतारकर खुशी से उछलने लगा और कुछ देर बाद उसकी आंखों से खुशी के आंसू निकलने लगे जिसे वो रोक ना पाया। इस नजारे को एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप फिर से एक बार उस पल में चले जाएंगे जब इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप जीता था।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rvcjinsta नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 56 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- मर्द अपनी पसंदीदा चीजों के लिए रोता है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये सच में कितना खुश है, खुशी कोई क्लास नहीं देखती। तीसरे यूजर ने लिखा- भावनाएं जुड़ी हैं भाई। चौथे यूजर ने लिखा- जौमेटो ब़ॉय खाने के साथ प्यार भी बांटते हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- सब की यही हालत थी यार बस सब के इमोशल होने की जगह अलग थी।

ये भी पढ़ें-

देसी जुगाड़ करना लड़की को पड़ गया भारी, Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

"नरक की आग में जलेगा तू ...", नीम वाला पराठा बनाते देख शख्स पर भड़के लोग - VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement