Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. एक बिहारी 100 पर भारी! शख्स का Video देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी, लोग कर रहे हैं तारीफ

एक बिहारी 100 पर भारी! शख्स का Video देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी, लोग कर रहे हैं तारीफ

एक शख्स का वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसमें वो मजदूरी करता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन वो जो काम कर रहा है, वो हर किसी के बस की बात नहीं है। वीडियो को देखने के बाद आप खुद इस बात पर सहमति जताएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 25, 2024 22:49 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सिर पर बाइक लेकर उसे बस पर चढ़ाता हुआ शख्स

आज के समय में लगभग हर किसी के हाथ में स्मार्ट फोन देखने को मिल जाएगा। कुछ प्रतिशत लोगों को छोड़ दिया जाए तो बाकी लोग स्मार्ट फोन चलाते ही हैं। अब जिनके पास स्मार्ट फोन है, वो आपको सोशल मीडिया के किसी न किसी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव मिल ही जाएगा। आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते ही होंगे। अगर ऐसा है तो फिर आप यह तो जानते ही हैं कि सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे बिहार का बताया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स मजदूरी करता नजर आ रहा है। वो बस पर सामान पहुंचाता दिखाई दे रहा है। मगर जैसा आप सोच रहे हैं वैसा वो कोई बैग को ऊपर नहीं पहुंचा रहा है। बल्कि उस आदमी ने अपने सिर पर एक बाइक को उठाया हुआ है और उसे बैलेंस करते हुए सीढ़ी को चढ़कर ऊपर चढ़ रहा है ताकि बस की छत पर मौजूद उसके साथी बाइक को पकड़कर ऊपर खींच सके। यह शख्स जो काम कर रहा है, वैसा करना हर किसी के बस की बात नहीं है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thepatnadiary नाम के पेज से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक बिहारी 100 पर भारी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को काफी लोगों ने देख तो लिया ही है, उसके साथ 13 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैं जानता हूं कि बिहारी में ही इतनी शक्ति हो सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा- सत्तू की ताकत है। तीसरे यूजर ने लिखा- बिहार में हर कुछ संभव है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसके पास बहुत ताकत है।

ये भी पढ़ें-

छात्र की बुद्धि देख गुरु भी हैरान हो गया, Video देखकर आप भी बच्चे के दिमाग की करेंगे तारीफ

बस यही वाली लड़ाई देखनी रह गई थी, नाली में लड़ते दो लोगों का Video हुआ वायरल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement