Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये आदमी है फिर चीता! शख्स की रफ्तार देख चौंधिया जाएंगी आपकी आंखे, देखें Video

ये आदमी है फिर चीता! शख्स की रफ्तार देख चौंधिया जाएंगी आपकी आंखे, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी अपना काम कर रहा है। मगर उसकी रफ्तार देखकर आप पूरी तरह से शॉक्ड हो जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 03, 2024 8:31 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सुबह से लेकर शाम तक सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी ड्रामा से भरा हुआ वीडियो वायरल होता है तो कभी ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है जो लोगों को असहज कर देता है। इसके अलावा अजीब हरकत, लड़ाई, डांस आदि करते हुए कई लोगों के भी वीडियो वायरल होते हैं। आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। और अगर नहीं देखा है तो फिर कोई बात नहीं, आज आपको अंदाजा लग जाएगा की सोशल मीडिया पर कैसे वीडियो वायरल होते हैं। अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

आदमी की रफ्तार आपको हैरान कर देगी

आप आजतक कई दफ्तरों में गए होंगे। वहां कई कर्मचारियों को काम करते हुए भी देखा होगा। कुछ कछुए जैसी रफ्तार में काम करते हुए दिखे होंगे तो कुछ कर्मचारी खरगोश जैसी तेजी के साथ काम करते हुए दिखे होंगे। मगर क्या आपने कभी किसी को चीते की रफ्तार में काम करते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि एक शख्स अपने ऑफिस में बैठा हुआ है। उसके सामने कई कागज रखे हुए हैं जिनपर उसे स्टैंप लगाना है। वह जब स्टैंप लगाना शुरू करता है तो हर कोई हैरान हो जाता है। उसकी स्पीड इतनी तेज है कि उसे देख आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @vella_insan1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- फिर मेरी वाली एप्लिकेशन पर थप्पा क्यों नहीं लग रहा भैया। दूसरे यूजर ने लिखा- सबकी विश पूरी करनी होती है। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

वाह रे पुलिस! शख्स से पैरों की मालिश कराते पुलिसवाले का Video हुआ वायरल, अब होगी कार्रवाई

ये रील का बुखार आखिर कब उतरेगा? ट्रेन के AC कोच में Reel बनाते शख्स का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement