Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. किसने सोचा होगा कि स्केट बोर्ड का ऐसा भी इस्तेमाल हो सकता है, Video हो रहा है खूब वायरल

किसने सोचा होगा कि स्केट बोर्ड का ऐसा भी इस्तेमाल हो सकता है, Video हो रहा है खूब वायरल

एक महिला का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो में महिला भारी वजन को ले जाने के लिए स्केट बोर्ड का इस्तेमाल करती नजर आ रही है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 02, 2024 17:58 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने स्केट बोर्ड का किया अलग तरीके से इस्तेमाल

इस दुनिया में एक से बढ़कर एक जुगाड़ू लोग मौजूद हैं। उन्हें जैसे ही मौका मिलता है, वो अपने दिमाग को चलाकर ऐसा जुगाड़ खोज निकालते हैं जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों का दिमाग फेल हो जाए। आप में से जितने भी लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं, उन्होंने जुगाड़ के वायरल वीडियो तो देखे ही होंगे। एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और उसमें गजब के जुगाड़ देखने को मिलते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक नया जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है जो कभी ना कभी आपके काम भी आ सकता है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आप सभी ने कभी ना कभी स्केट बोर्ड तो देखा ही होगा जिसका इस्तेमाल खेल के लिए किया जाता है। युवा स्केटबोर्ड का इस्तेमाल करके उसपर घूमते हैं, सवारी करते हैं और कुछ लोग तो इसके साथ करतब भी करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी इसी स्केटबोर्ड का इस्तेमाल वजन को उठाने के लिए होते हुए देखा है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा ही होता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल महिला ने भारी बोरियों को स्केट बोर्ड पर लिटाकर उसे अपनी जगह तक पहुंचाने का काम किया। और यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर altu.faltu नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 24 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हैकर है भाई हैकर है। दूसरे यूजर ने लिखा- स्केट बोर्ड बोल रहा होगा कि मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- स्केटिंग बोर्ड का असली इस्तेमाल। वहीं एक यूजर ने लिखा- वो औरत है, कुछ भी करेगी।

ये भी पढ़ें-

इस कलाकारी को देखकर तो इंजीनियर के भी होश उड़ जाएंगे, Video देख लोगों ने लिए मजे

आधे दिन की छुट्टी को लेकर बॉस और कर्मचारी के बीच हुई ऐसी बाचतीत कि स्क्रीनशॉट हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement