Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. इसे कहते हैं क्रिएटिविटी! लकड़ियों का इतना खूबसूरत इस्तेमाल पहले कभी नहीं देखा होगा, Video देख करेंगे तारीफ

इसे कहते हैं क्रिएटिविटी! लकड़ियों का इतना खूबसूरत इस्तेमाल पहले कभी नहीं देखा होगा, Video देख करेंगे तारीफ

अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गजब की क्रिएटिविटी देखने को मिली। वीडियो देखने के बाद लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। आप भी वीडियो देखकर हैरान हो जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 17, 2024 18:36 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऐसी कला आपने कभी देखी है?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन अलग-अलग वीडियो को सोशल मीडिया पर अप्लोड किया जाता है। और उनमें से जो वीडियो सबसे यूनिक या फिर अतरंगी होता है, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। किसी में डांस का टैलेंट नजर आता है तो किसी वीडियो दूसरा आर्ट देखने को मिलता है। अभी भी एक वीडियो वायरल हो रहा है और उसमें भी गजब की क्रिएटिविटी और आर्ट देखने को मिलेगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि पार्क या फिर खुली जगह पर कुछ लकड़ियों को रखा हुआ है। मगर उन लकड़ियों को जिस तरह से रखा हुआ है, उससे क्रिएटिविटी की पहचान हो रही है। दरअसल सभी लकड़ियों को एक तरफ से बिल्कुल प्लेन काटा हुआ है और फिर उन्हें कुछ इस तरह से रखा हुआ है जिससे लगे कि उस जगह पर कोई खड़ा है। ऐसी ही क्रिएटिविटी तितली यानी बटरफ्लाई के साथ भी दिखाई गई है। कुछ लकड़ियों को बराबर से काटकर इस तरह रखा गया है जिससे बटरफ्लाई का आकार बन रहा है। इसी कारण से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @TansuYegen नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में 'Awesome' लिखा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 33 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसके लिए किसी को बहुत सटीक और रचनात्मक होना जरूरी है, यह वाकई बहुत बढ़िया है, बहुत बढ़िया स्किल है। दूसरे यूजर ने लिखा- कोई इतना परफेक्ट कैसे हो सकता ह। तीसरे यूजर ने लिखा- अद्भुत, गजब। एक अन्य यूजर ने लिखा- गजब, इसे कहते हैं क्रिएटिविटी।

ये भी पढ़ें-

गांव के मेले में पति ने पत्नी संग डांस करते बनाया Video, देखकर लोग बोले- 'छपरा जिला में छपरी'

भारत एक जुगाड़ प्रधान देश है! गांव की दुकान पर लगा कैमरा देख आप खुद कहेंगे यह बात, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement