Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये मटकी फूटती क्यों नहीं भैया! दही हांडी का यह Video देखकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

ये मटकी फूटती क्यों नहीं भैया! दही हांडी का यह Video देखकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो दही हांडी से जुड़ा हुआ है। कुछ लोग मटकी को फोड़ने में लगे हुए हैं लेकिन मटकी फूटती ही नहीं है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 27, 2024 17:55 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो पोस्ट होते हैं और उनमें से जो वीडियो अधिक लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेता है, वो वायरल हो जाता है। जब भी कोई त्योहार आता है तो उससे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। कल यानी 26 अगस्त को देश भर में बड़े ही धूमधाम से कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार मनाया गया। उसके बाद सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो भी वायरल हुए जिन्हें आपने देखा ही होगा। अभी एक दही हांडी का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। आइए फिर आपको उस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दही हांडी का है। लोगों ने थोड़ी ऊंचाई पर मटकी को बांधा हुआ है। एक शख्स उस ऊंचाई तक पहुंचकर उस मटकी को फोड़ने का प्रयास कर रहा है मगर मटकी इतनी मजबूत है कि कई बार मारने के बाद भी मटकी फूटती नहीं है। इसके बाद एक दूसरा शख्स आता है और वो अपनी कोशिशें करता है। दूसरा आदमी पहले वाले से भी ज्यादा जोर लगाता है मगर उसके हाथ भी सफलता नहीं लगती है। वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं दी गई है मगर वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कृष्ण जन्माष्टमी पर नहीं फूटा मटका अब पूरा गांव लठ लेकर कुम्हार को खोज रहा है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अंबुजा सीमेंट का बना दिया क्या? दूसरे यूजर ने लिखा- कितना मजबूत बना दिया भाई। तीसरे यूजर ने लिखा- किस चीज का मटका बना है। एक अन्य यूजर ने लिखा- कुम्हार को स्पेशल बनाने को बोला था। कुछ लोग कमेंट में इसे पुराना वीडियो भी बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

बारिश में भीगते हुए सड़क पर लड़कियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, Video हो रहा है खूब वायरल

बच्चे ने विस्तार से बताया मोबाइल की जरूरत क्यों है, पढ़ने के बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement