Thursday, June 27, 2024
Advertisement

महिला की इस एक हरकत को देख हैरत में पड़ जाएंगे आप, Video देखकर लोग बोले- 'डर का माहौल है'

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। वीडियो देखने के बाद लोग भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 26, 2024 12:28 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। सुबह से लेकर शाम तक कई वीडियो वायरल होते हैं। और इन्हीं वीडियोज में से कुछ वीडियो ऐसे मिल जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। उन वीडियो को देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला सड़क के बीचो-बीच कुछ ऐसा करती हुई नजर आ रही है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

महिला ने ऐसा क्या किया?

इस दुनिया में दो तरह के लोग पाए जाते हैं। एक वो होते हैं जो काला-जादू और टोटका में विश्वास रखते हैं तो दूसरे वो होते हैं जो ऐसी चीज को नहीं मानते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक हम इस विषय की बात क्यों कर रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वायरल हो रहे वीडियो में महिला को देखने के बाद लोग ऐसी ही बातें कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला सड़क के बीचो-बीच बैठी हुई है और तीन जगह आग जल रही है। महिला कुछ और भी सामान लेकर बैठी हुई है और अपने काम में लगी हुई है। यह पूजा-पाठ है या कोई टोटका, इसका दावा हम नहीं कर सकते हैं मगर वीडियो को देखने के बाद कई लोग इसे काला जादू और टोटका से जोड़ रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दीदी ने पूरे शहर में डर का माहौल पैदा कर दिया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- डर का माहौल है। दूसरे यूजर ने लिखा- इसे टोटका बोलते हैं, कुछ तो गड़बड़ है। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसा क्या काला जादू कर रही है। वहीं एक यूजर ने लिखा- इनको क्या ही कहा जाए, अब सनक गई होंगी।

ये भी पढ़ें-

Geometry box का ऐसा इस्तेमाल शायद ही कभी देखा होगा आपने, Video आप सभी को कर देगा दंग

हे भगवान ये क्या देख लिया! लड़के का लुक देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement