Saturday, July 06, 2024
Advertisement

Victory Parade के बाद मरीन ड्राइव का नजारा देख हो जाएंगे हैरान, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कल यानी 4 जुलाई को टीम इंडिया की विक्ट्री परेड मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक निकाली गई। इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। मगर परेड के बाद मरीन ड्राइव का नजारा देखा आपने?

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: July 05, 2024 13:29 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

29 जून 2024 एक ऐसी तारीख है जिसे को भी भारतवासी भूलेगा नहीं। इस दिन टीम इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका की टीम को हराकर ट्रॉफी को अपने नाम किया। इसके बाद कल यानी 4 जुलाई को टीम भारत वापस आई। शाम के समय मुंबई में टीम इंडिया की विक्ट्री परेड निकाली गई। इस परेड को देखने के लिए भारी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मरीन ड्राइव पर पहुंचे हुए थे। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। आपने भी भीड़ से भरी सड़कों को तो देखा ही होगा। लेकिन परेड खत्म होने के बाद मरीन ड्राइव का नजारा देखा है आपने?

मरीन ड्राइव का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे मुंबई के मरीन ड्राइव का बताया जा रहा है। यह वीडियो इंडियन टीम के विक्ट्री परेड के खत्म होने के बाद का बताया जा रहा है। सड़कों पर लोगों की संख्या काफी कम है। मगर वीडियो में एक चीज ऐसी है जो लोगों को हैरान कर देगी। सड़क पर हर तरफ लोगों के स्लीपर्स यानी चप्पल बिखरे हुए हैं। भीड़ के दौरान बहुत सारे लोगों के पैरों से चप्पल निकली होगी जो इस वीडियो में सड़क पर पड़े हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'भारत ने टी-20 विश्व कप जीता, मुंबई ने कई चप्पलें खो दीं।' खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 18 हजार 600 लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- वो हरा वाला मेरा है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो भारी नुकसान हो गया।

ये भी पढ़ें-

सूर्या की सारी मेहनत पर एक पल में फेर दिया पानी, लड़की की बातें सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें Video

इसे ही शास्त्रों में बेवकूफी कहा गया है; शख्स का Video देखने के बाद लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement