Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सड़क की मोड़ पर बाइक वालों के साथ हुई ऐसी घटना जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे, Video हुआ वायरल

सड़क की मोड़ पर बाइक वालों के साथ हुई ऐसी घटना जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे, Video हुआ वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सड़क की मोड़ पर बाइक को मोड़ते समय हर बाइकर फिसलकर नीचे गिरता हुआ नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 28, 2024 11:10 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

कोई भी दिन ऐसा नहीं जाता है जब आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाएं और आपको वायरल वीडियो देखने को ना मिले। हर दिन कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते हैं और जो वीडियो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ले, वो वायरल हो जाते हैं। इसमें डांस और लड़ाई के वीडियो सबसे ज्यादा होते हैं। उसके अलावा भी ऐसे कई वीडियो होते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप दो मिनट सोचने लगेंगे कि ऐसा क्यों हुआ? आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो CCTV कैमरे का है। उस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक सड़क पर जहां मोड़ है वहां बाइक वालों के साथ अजीब घटना हो रही है। वीडियो की शुरुआत में एक शख्स उस मोड़ तक पहुंचने से पहले ही स्लिप होकर गिर जाता है। इसके थोड़ी देर बाद वीडियो में एक दूसरा बाइक सवार आता है और बाइक को मोड़ते समय वह भी फिसलकर गिर जाता है। वीडियो में ऐसी ही घटना अन्य दो स्कूटी चालकों के साथ भी होता है। वहीं कार चालक बहुत ही आराम से वहां से जाते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Kohled_Eyes_ नाम के अकाउंट से शेयर करते हुए वीडियो देखने वाले लोगों से कारण पूछा गया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- कुछ तो लोछा है उस जगह। दूसरे यूजर ने लिखा- कारण तो नहीं बता पाएंगे। तीसरे यूजर ने लिखा- ये क्या हो रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- कीचड़ की वजह से फ्लिप कर गया। दूसरे यूजर ने लिखा- डिस्क ब्रेक लगाने की वजह से हुआ होगा।

ये भी पढ़ें-

लो भाई मार्केट में आया कपड़े धोने का नया तरीका, Video देखकर वाशिंग मशीन वाले भी हिल जाएंगे

Video: आंखों पर पट्टी बांधकर अपने पति को खोजने का मिला टास्क, महिला का तरीका देख हंसने लगे सभी लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement