Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. आज तक नहीं देखा होगा इतना बड़ा मगरमच्छ, Video देख लोगों के उड़े होश

आज तक नहीं देखा होगा इतना बड़ा मगरमच्छ, Video देख लोगों के उड़े होश

इस दुनिया में एक से एक बड़े और खतरनाक जीव-जन्तु पाए जाते हैं। कभी-कभी तो हमें कुछ ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं जिन्हें हमने पहले कभी नहीं देखा होता है। हाल में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक विशालकाय मगरमच्छ को झाड़ियों से निकलते हुए देखा जा सकता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 12, 2024 22:32 IST
झाड़ियों से निकला मगरमच्छ नदी की ओर जाता हुआ- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA झाड़ियों से निकला मगरमच्छ नदी की ओर जाता हुआ

वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। लोग इन्हें देखना खूब पसंद करते हैं। वैसे तो जंगल की दुनिया हमें हमेशा हैरान कर देती है। लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं। उसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो में एक बहुत ही बड़े मगरमच्छ को देखा जा सकता है। इतना बड़ा मगरमच्छ शायद ही आपने अपने जीवन में कभी देखा होगा। वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

झाड़ियों से निकला विशालकाय मगरमच्छ

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि झाड़ियों के बीच से एक विशालकाय मगरमच्छ निकल रहा है। मगरमच्छ इतना बड़ा है कि अगर उसकी तुलना डायनासोर से की जाए तो भी गलत नहीं होगा। मगरमच्छ झाड़ियों से निकलकर नदी की तरफ जाते दिख रहा है। जब वह नदी के करीब पहुंचता है तो वह पानी में गोते लगाते हुए बड़े ही आराम से तैरते हुए निकल जाता है। मगरमच्छ दिखने में इतना बड़ा है कि अगर वह सच में किसी इंसान के सामने आ जाए तो इंसान खड़े-खड़े बेहोश हो जाएगा। 

विशालकाय मगरमच्छ को देख हैरान हुए लोग

वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी अभी तो नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। मगरमच्छ का यह वीडियो जंगल में घूम रहे एक वन्य जीव प्रेमी ने बना लिया। जिसे एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 7 मिलियन लोगों ने देखा हैं। वहीं, 42 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इतने बड़े मगरमच्छ को देखने के बाद लोग हैरान है और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ट्रेन से टकराया हाथी, लड़खड़ाते हुए पटरी पर ही चारों खाने हुआ चित्त, वायरल हो रहा दिल को झकझोर देने वाला यह Video

रात के अंधेरे में जुगनू बनकर स्कूटर लिए निकले अंकल, Video देख लोगों ने खूब उड़ाया मजाक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement