Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. 'वाह दीदी वाह! कम से कम BMW की इज्जत रख लेती', कार से उतरी और गमला लेकर भाग गई महिला, देखें Video

'वाह दीदी वाह! कम से कम BMW की इज्जत रख लेती', कार से उतरी और गमला लेकर भाग गई महिला, देखें Video

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक अमीर महिला का गमला चोरी करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि महिला अपने BMW कार से उतरती है और गमला उठाकर अपने कार में रख लेती है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 28, 2024 8:24 IST
गमला चोरी करती महिला CCTV में हुई कैद- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गमला चोरी करती महिला CCTV में हुई कैद

इन दिनों सोशल मीडिया पर गमला चोरी करने का ट्रेंड सा छा गया है। हाल में ही ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिनमें लड़कियों को गमला चुराते हुए देखा गया। अब लोग इस बात को लेकर कन्फ्यूज हैं कि क्या सच में गमला इतना महंगा हो गया है कि लोग इसे चुराना ही सही समझ रहे हैं या फिर सोशल मीडिया पर ये कोई ट्रेंड चल रहा है।  

चोरी की वारदात CCTV में हुई कैद

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 18 के एक हाउसिंग सोसाइटी की है। घटना 25 अक्टूबर की देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है। जहां एक दुकान के बाहर रखे हुए फूल वाले गमले को एक महिला चुराते हुए दिखी। जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने मैरून रंग की बीएमडब्ल्यू कार को सड़क किनारे एक दुकान के बाहर रोकती है। फिर वह आती है और दुकान के बाह रखे एक गमले को उठाती है। इसके बाद वह झट से उसे अपनी कार में रख लेती है। 

Video देख लोग महिला पर भड़के

गमले की चोरी करने वाली महिला की काली करतूत दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वीडियो के वायरल होते ही लोग महिला के इस करतूत की आलोचना करने लगे। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - "इतनी अमीर होने के बावजूद भी एक गमला नहीं खरीद सकती।" दूसरे ने लिखा - "वह कार खरीद सकती है, ‘गमला’ नहीं…" तीसरे ने लिखा - "बाप रे! ये औरत BMW कार से गमला चुराने आई थी। इतना भी नीचे नहीं गिरना था दीदी।" चौथे ने लिखा - "पैसे से क्लास नहीं खरीदी जा सकती, आज इस महिला ने साबित कर दिया।" पांचवें ने लिखा - "क्या पता इसने ये BMW भी चोरी की हो या फिर किसी अमीर आदमी से ऐंठा हो।" ऐसे ही कई तमाम यूजर्स ने कमेंट कर महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। 

ये भी पढ़ें:

गुरु जी की गुंडई, NEET के छात्रों को कोचिंग सेंटर में बेरहमी से पीटते दिखे मास्टर, Video हुआ वायरल

"आज चाय आपका भाई बनाएगा", चित्रकूट धाम में CM मोहन यादव का दिखा निराला अंदाज; किया ऐसा काम कि हैरान रह गए लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement