Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. सावन में Zomato से लड़की ने मंगाया था पालक पनीर, पार्सल खोला तो निकला चिकन, शिकायत पर कंपनी से मिला ये जवाब

सावन में Zomato से लड़की ने मंगाया था पालक पनीर, पार्सल खोला तो निकला चिकन, शिकायत पर कंपनी से मिला ये जवाब

सोशल मीडिया पर एक महिला ने ऑर्डर किए हुए खाने की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उसने जोमैटो सो पालक पनीर ऑर्डर किया था लेकिन जब उसने पार्सल खोला तो पालक पनीर की जगह चिकन मिला।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 29, 2024 19:47 IST
लड़की ने आए हुए पार्सल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने आए हुए पार्सल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की

जब भी हमें कुछ बाहर का खाने का मन होता है, तो हम झटपट अपने पसंदीदा होटल से अपनी पसंदीदा डिश मंगवा लेते हैं। फूड डिलीवरी की इस सुविधा से हमारा जीवन और भी आसान हो गया है। लेकिन कभी-कभी फूड डिलीवरी वालों से ऐसी गलती हो जाती है, जिससे कंपनी का नाम खराब होने लगता है। सोशल मीडिया के इस जमाने में फूड डिलीवरी ऐप्स की खूब फजीहत होती है। ऐसा ही एक मामला फिर से सोशल मीडिया पर सामने आया है। जहां दिल्ली की एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसने खाने के लिए वेज आइटम ऑर्डर किए थे लेकिन उसके पार्सल में नॉनवेज आइटम डालकर भेजा गया। 

महिला ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर की शिकायत 

घटना का जिक्र करते हुए हिमांशी नाम की महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर खाने की तस्वीरों को शेयर किया। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए महिला ने लिखा- "मैं जोमैटो पर ईटफिट से पालक पनीर, सोया मटर और मिलेट पुलाव ऑर्डर किया था। लेकिन पालक पनीर की जगह जोमैटो वालों ने चिकन पालक डिलीवर कर दिया है। सावन के महीने में चिकन की डिलीवरी अस्वीकार्य है, जबकि मैंने सिर्फ वेज खाने का ही ऑर्डर दिया था।" 

जोमैटो ने महिला की पोस्ट पर दिया यह जवाब

महिला का ये पोस्ट जब वायरल हुआ तो लोग पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। साथ ही हुए इस गड़बड़ी के लिए लोग जोमैटो की आलोचना करने लगे। इसके अलावा कई अन्य लोगों ने जोमैटो से हुए डिलीवरी पर अपने खराब अनुभवों को भी शेयर किया। जिसके बाद आखिरकार जोमैटो ने हिमांशी के पोस्ट पर जवाब देते हुए माफी मांगी और कहा कि हम इस गड़बड़ी को सुधारने का प्रयास करेंगे। हम समझते हैं कि यह आपके लिए कितना कष्टदायक रहा होगा। हम आपकी आहार संबंधी प्राथमिकताओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं और उनका अनादर करने का इरादा कभी नहीं रखते हैं। कृपया हमें इसकी जांच करने के लिए कुछ समय दें, हम जल्द से जल्द अपडेट के साथ आपके पास वापस आएंगे।"

ये भी पढ़ें:

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर हुई दो हिरणों की लड़ाई, BSF जवान ने शेयर किया यह Video

Delhi Metro में लड़की ने लड़के को मारा थप्पड़, सीट और छोटे कपड़ों पर कमेंट करने को लेकर हुआ था विवाद, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement