Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बस में चढ़ने के लिए महिलाओं ने अपनाया नया तरीका, Video हो रहा है जमकर वायरल

बस में चढ़ने के लिए महिलाओं ने अपनाया नया तरीका, Video हो रहा है जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं अलग तरह के बस में चढ़ती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 20, 2024 18:59 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। स्क्रोल करते-करते ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं जो इंसान ने पहले कभी नहीं देखा होता है। उन वीडियो को देखने के बाद अधिकतर लोग हैरान होते हैं क्योंकि वीडियो में हैरान कर देने वाला नजारा जो होता है। इसके अलावा कई मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आप अगर सोशल मीडिया साइट पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको उसके बारे में बताते हैं।

बस में ऐसे कौन चढ़ता है!

बस चाहे कैसी भी हो, हर बस में चढ़ने का तरीका एक जैसा ही होता है। हर बस में एक दरवाजा बना होता है जिससे लोग उसमें चढ़ते हैं। कुछ बसों में दो दरवाजे होते हैं जिसमें एक से चढ़ना होता है और दूसरे से उतरना होता है। लेकिन वायरल वीडियो में तो अलग ही नजारा देखने को मिला। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा कि महिलाएं बस की सबसे पीछे वाली खिड़की से बस के अंदर जा रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला बस की खिड़की से लगभग अंदर जा चुकी हैं तो वहीं दूसरी महिला अपनी बारी का इंतजार कर रही है। तब तक वह बस के पीछे लटकती हुई नजर आती हैं और मौका मिलते ही वो भी अंदर चढ़ने लगती हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुछ तो मजबूरी रही होगी। दूसरे यूजर ने लिखा- सीट का चक्कर है। तीसरे यूजर ने लिखा- हे भगवान ये सब क्या देखना पड़ रहा है। चौथे यूजर ने लिखा- इतना बिजी बस तो नहीं लग रहा है कि यहां से चढ़ना पड़े। एक अन्य यूजर ने लिखा- आंटी जी बहुत अनुभवी लग रही हैं।

ये भी पढ़ें-

बाइक का ऐसा इस्तेमाल करने वाले को दंडवत प्रणाम है, Video आप सभी को कर देगा हैरान

Video: मॉल में लड़के ने अनजान लड़की से पूछा आसान सा सवाल, जवाब सुनकर लोग ले रहे हैं मजे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement