Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. स्टंट के मामले में आंटी जी ने सभी को पीछे छोड़ दिया, Video हुआ वायरल तो लोग लेने लगे मजे

स्टंट के मामले में आंटी जी ने सभी को पीछे छोड़ दिया, Video हुआ वायरल तो लोग लेने लगे मजे

स्कूटर चलाते हुए आंटी जी सीट से खड़ी हो गई। इसके बाद चलते स्कूटर पर वो डांस करने लगी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 21, 2024 16:31 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूटर चलाते हुए खड़ी होकर डांस करने लगी महिला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म काफी अनोखा प्लेटफॉर्म है और इनकी खासियत यह है कि इन प्लेटफॉर्म्स पर सुबह से लेकर शाम तक कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। किसी वीडियो में कोई अपना टैलेंट दिखाता है तो किसी वीडियो में लोग रील के लिए खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आते हैं। वैसे स्टंट से याद आया, अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक आंटी स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल हुआ तो इंटरनेट यूजर्स कहां रुकने वाले थे और उन्होंने मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए। आइए आपको पहले वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं और फिर लोगों के कमेंट्स के बारे में भी बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक महिला स्कूटर को चलाते हुए कहीं जा रही है। अचानक महिला को ना जाने क्या होता है, वह स्कूटर की सीट से उठकर खड़ी हो जाती है। इसके बाद वह चलते स्कूटर पर ही डांस करने लगती है। आंटी के चेहरे पर गिर जाने या कोई हादसे होने का जरा सा भी डर नजर नहीं आता है। बल्कि वो इस दौरान काफी खुश नजर आती हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर hutia_minati नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 17 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- सैलरी के साथ इन्सेन्टिव भी मिल गया। दूसरे यूजर ने लिखा- लस्सी दिमाग पर चढ़ गया है। तीसरे यूजर ने लिखा- भांगड़ा नहीं रुकना चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा- देसी शराब के ठेके पर डिस्काउंट मिलने की खुशी।

ये भी पढ़ें-

होटल रूम में लगे खुफिया कैमरे को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, Video हो रहा है वायरल

भईया का हाथ पकड़ दीदी ने बिल्डिंग से लटककर बनाई थी रील, अब पीछे हाथ धोकर पड़ गई पुलिस; देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement