Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. खतरों की खिलाड़ी निकली आंटी, जान हथेली पर रखकर खिड़की का शीशा साफ करते दिखी महिला, Video हुआ वायरल

खतरों की खिलाड़ी निकली आंटी, जान हथेली पर रखकर खिड़की का शीशा साफ करते दिखी महिला, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर लोगों को हैरत में डाल देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला अपने सिर पर कफन बांध घर की सफाई करते हुए दिख रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 13, 2024 14:50 IST
दिख रहा नजारा 16वें फ्लोर का है- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिख रहा नजारा 16वें फ्लोर का है

घर चाहे कैसा भी हो अगर उस घर में कोई महिला रह रही है तो आपको वह हमेशा सुंदर और साफ ही दिखेगा। आपने अपने घरों में भी देखा होगा, मम्मी लोग हर रोज पूरे घर की साफ-सफाई करने में लगी रहती हैं। शायद इसलिए ही यह कहा जाता है कि एक महिला ही घर को स्वर्ग बना सकती है। लेकिन तब क्या हो जब घर को स्वर्ग बनाने के चक्कर में महिला स्वर्ग की सीढ़ी बनाते दिख जाए। मतलब अपनी जान जोखिम में डालकर साफ-सफाई करती दिखे। जाहिर सी बात है हैरानी तो होगी ही, कि आखिर साफ-सफाई के लिए अपनी जान को खतरे में क्यों डालना। कुछ ऐसा ही करते हुए एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। 

मुंबई का है ये वीडियो

वीडियो में महिला को अपनी जान हथेली पर रखकर घर की सफाई करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो मुंबई के कंजूमार्ग का बताया जा रहा है। जहां एक महिला घर की खिड़की को साफ करने के लिए खिड़की के बाहर बने छज्जे पर चली आई और खिड़की में लगे शीशे को चमका-चमका कर साफ करने लगी। वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि महिला बिल्डिंग के 16वें फ्लोर पर खड़े होकर खिड़की के शीशे को साफ कर रही थी। हालांकि वीडियो से यह साफतौर पर पता नहीं चल रहा है कि खिड़की का शीशा साफ करने वाली महिला घर की मालकिन थी या कोई काम करने वाली बाई, जिससे उसकी मालकिन यह काम करवा रही हो। 

आंटी ने तो गजब ही कर दिया

फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को काफी दूर से शूट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला घर के बाहर खिड़की के छज्जे पर चढ़कर खिड़की के शीशे को साफ कर रही है। उसने अपने साथ एक बाल्टी रखी है और बेफिक्र होकर शीशे को साफ कर रही है। उसे जरा सा भी डर नहीं लग रहा कि अगर जरा सा भी उसका पैर लड़खड़ाया वह सीधे 16वें मंजिल से नीचे गिर जाएगी और मौत तो पक्की है। लेकिन कुछ भी हो महिला के हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @Mumbaikhabar9 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- 'यह महिला निडर होकर हाई-राइज इमारत के संकीर्ण से छज्जे पर खिड़ी होकर खिड़की के बाहरी हिस्से को साफ कर रही है। यह वीडियो मुंबई के कंजूर मार्ग का है।' वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। 

ये भी पढ़ें:

बीच सड़क पर हुई पटका-पटकी, नशे में चूर दो शराबियों का लड़ते हुए Video हुआ वायरल

Video: पापा जा रहे थे घूमने, बेटा करना लगा सवाल, फिर जो जवाब मिला वह देख लोग बोले- सही किया कई दिन से पीठ खुजा रही थी इसकी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement