Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लो भाई अब ट्रेन में ये वाली सर्विस भी शुरू हो गई, Video देखने के बाद हो जाएंगे हैरान

लो भाई अब ट्रेन में ये वाली सर्विस भी शुरू हो गई, Video देखने के बाद हो जाएंगे हैरान

लोकल ट्रेन का एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला सफर कर रही दूसरी महिला का आइब्रो बनाती हुई नजर आ रही है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 21, 2024 10:53 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लोकल ट्रेन में आइब्रो बनाती दिखी महिला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या देखने को मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए जाते हैं और उन सभी वीडियो में से जो अलग और अनोखे होते हैं, वो वायरल हो जाते हैं। कभी डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी लड़ाई का वीडियो वायरल होता है। आपने भी सोशल मीडिया के किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई वायरल वीडियो देखे ही होंगे। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वैसा अब तक नहीं देखा होगा। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो आपको हैरान कर देगा। वायरल वीडियो किसी लोकल ट्रेन का है जिसमें यात्रियों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। ट्रेन के डिब्बे में इतनी भीड़ है कि कोई इधर से उधर हिल तक नहीं सकता है। इसी बीच एक महिला नजर आती है जो गेट के पास खड़ी है। वो महिला दूसरी महिला का आइब्रो बनाती हुई नजर आती है। इस नजारे को देखते हुए एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया और अब वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Bihari.broo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या क्या देखना बाकी है। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरा अपॉइंटमेंट फिक्स करो। तीसरे यूजर ने लिखा- ये भारत की गरीबी और बेरोजगारी को बयान करती है।

ये भी पढ़ें-

ये दुर्गेश नाई का चेला है! शख्स का टैलेंट देखने के बाद सैलून वालों के उड़ जाएंगे होश, देखें Video

Video: आग को हल्के में लेकर बच्चे ने कर दी बड़ी गलती, मिला ऐसा सबक जिसे जिंदगी भर रखेगा याद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement