Saturday, July 06, 2024
Advertisement

"दिल्ली मेट्रो वाला वायरस यहां भी पहुंच गया", फ्लाइट में डांस करते हुए महिला ने बनाई रील, Video देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स बटोरने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर लोगों के लिए रील बनाना आम बात हो गई है और लोग इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 05, 2024 18:48 IST
फ्लाइट में डांस करती हुई महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फ्लाइट में डांस करती हुई महिला

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। इसके लिए सबसे आसान तरीका है जो अधिकतर लोग फॉलो करते हैं। वह है रील बनाना। रील बनाने के लिए लोग सार्वजनिक जगहों पर ऐसी करतूत करते दिखाई देते हैं, जिसे देख लोग खुद ही असहज महसूस करने लगते हैं। लेकिन रील बनाने वालों को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता। लोग इस चीज को कैसे देखते हैं उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वे अपना रील बनाने में व्यस्त रहते हैं। 

महिला ने फ्लाइट में डांस करते हुए बनाई रील

ऐसा ही कुछ एक महिला ने किया। जो रील बनाने के लिए फ्लाइट में ही डांस करने लगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ने काले रंग की साड़ी पहनी है और वह इंडिगो फ्लाइट में यात्रा कर रही है। महिला अपनी सीट पर बैठने के बजाय यात्रियों के बीच डांस करती नजर आ रही है। महिला के इस हरकत को देख प्लेन में बैठे लोग काफी असहज महसूस कर रहे थे। वे चुपचाप महिला को देख रहे थे। फिलहाल महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग महिला पर भड़क गए।

Video देख लोगो ने महिला को खरी-खोटी सुनाई

लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- मैडम, ये एक जहाज है कोई दिल्ली मेट्रो या आपका घर नहीं। दूसरे ने लिखा- हे भगवान! दिल्ली मेट्रो वाला वायरल यहां भी पहुंच गया। तीसरे ने लिखा- लोगों को परेशान करना बंद करो, तुम्हारा ये फूहड़पन देख लोगों को बहुत ही शर्म आ रही है। थोड़ी सी शर्म तुम भी कर लो। चौथे यूजर ने लिखा- इसे भी ट्रेन समझ लिया है, अच्छा हुआ कि इसने अपने डांस के बाद लोगों से पैसे नहीं मांगे। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @Salma.sheik.9216 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक- 23 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 17 हजार से भी ज्यादा ने इसे लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

स्टाइल में रहने का! गले में सोने की चेन और आंखों पर चश्मा, मॉडल बने इस चिम्पैन्जी को देख हैरान रह गए लोग

बिना हेलमेट महिला कॉन्सटेबल के साथ घूम रहे थे दरोगा जी, लोगों ने पकड़कर लगा दी क्लास, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement