Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "सबकी नौकरी मैं खाऊंगी", महिला ने ट्रैफिक पुलिस से की बदतमीजी, फिर जूते पर पैर से मारा, देखें Video

"सबकी नौकरी मैं खाऊंगी", महिला ने ट्रैफिक पुलिस से की बदतमीजी, फिर जूते पर पैर से मारा, देखें Video

एक महिला जिसका नाम सोनम बताया जा रहा है, उसने पार्किंग को लेकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से बदतमीजी की। इतना ही नहीं उसने एक पुलिस वाले के जूते पर अपने पैर से मारा भी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Adarsh Pandey Updated on: October 25, 2024 15:40 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ट्रैफिक पुलिस से बदतमीजी से बात करती हुई महिला

सोशल मीडिया पर आपके सामने कब क्या आ जाए, आप इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। हर दिन अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आमतौर पर जो वीडियो वायरल होते हैं उन्हें देखने के बाद लोगों का मनोरंजन होता है मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा, उसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ट्रैफिक पुलिस के साथ बदतमीजी से बाद करती हुई नजर आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

महिला ने क्या किया?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक जगह पर कुछ ट्रैफिक पुलिसकर्मी खड़े हैं और उनके सामने एक महिला खड़ी है जो उनपर चीख रही है। पुलिस वालों पर चीखते हुए महिला कहती है, 'अगर इनकी नौकरी नहीं गई, सारे पुलिस वाले जो यहां पर खड़े हैं, उनकी नौकरी मैं खाऊंगी, देख लो।' इसके बाद भी वह कुछ कहती है मगर वीडियो में स्पष्ट सुनाई नहीं देता है। इतना ही नहीं इसके बाद महिला एक पुलिस कर्मी के जूते पर पैर से मारती नजर आती है। फिर महिला 'हाथ लगाते हो' कहते हुए एक पुलिस कर्मी की वर्दी को पकड़ लेती है और उनपर लगातार चिल्लाती रहती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

क्या है यह मामला?

आपने अभी ऊपर जो वायरल वीडियो देखा वो बेंगलुरु के इंदिरा नगर का है। दरअसल सोनम नाम की एक महिला ने कल यानी 24 अक्तूबर 2024 को बेंगलुरु के इंदिरा नगर में ESI अस्पताल जंक्शन के पास ट्रैफिक पुलिस से कथित तौर पर बदतमीजी की और हमला करने का प्रयास किया। यह पूरा मामला पार्किंग को लेकर हुआ। फिलहाल इंदिरा नगर पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर रही है।

ये भी पढ़ें-

"जानवरों को पालें लेकिन इंसान बने रहें!" लड़कियों ने बुजुर्गों को मारा थप्पड़, कुत्ता टहलाने को लेकर हुआ था विवाद - VIDEO

Video: पागल हो चुका है पुनीत सुपरस्टार? नाले में डुबोया ग्लास फिर गंदे पानी में निंबू निचोड़कर गटागट पी गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement