Sunday, June 30, 2024
Advertisement

रानू मंडल के साथ रील बना रही महिला ने खुद को बताया उसकी बेटी, Video देख पब्लिक देने लगी ताने, बोली- आज याद आई इसकी, वाह रे औलाद

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला रानू मंडल के साथ रील बनाते हुए नजर आ रही है। रील के जरिए महिला रानू मंडल को अपनी मां बता रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 29, 2024 16:33 IST
रानू मंडल के साथ रील बनाते हुए महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रानू मंडल के साथ रील बनाते हुए महिला

सोशल मीडिया ने इस दुनिया को कई स्टार्स दिए। कई लोग ने सोशल मीडिया से नाम और शोहरत दोनों कमाया। अपने एक वीडियो से रातों-रात स्टार बन जाते हैं लोग। ऐसे ही सोशल मीडिया से स्टार बनीं रानू मंडल एक बार फिर पूरी तरह से गायब हो चुकी हैं। जहां एक समय रानू मंडल सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं। वहीं, आज रानू मंडल कहां और किस हालात में है, यह किसी को नहीं पता। रानू मंडल को गरीबी की जिंदगी से निकलकर बॉलीवुड में गाना गाने का मौका मिला। लेकिन अब ऐसा लग रहा है जैसे उनके अच्छे दिन सिर्फ चंद दिनों के ही थे। फिलहाल काफी दिनों के बाद रानू मंडल एक बार फिर से सोशल मीडिया पर देखी जा रही हैं। लेकिन इस बार वह किसी महिला के साथ दिख रही हैं। महिला उनके साथ रील बनाते दिख रही है। जब महिला का रील वायरल हुआ तो लोग उस पर काफी भड़क गए और उसे रिश्तों का पाठ पढ़ाने लगे। 

महिला ने रानू मंडल के साथ बनाया रील

वायरल हो रहे इस रील में आप देख सकते हैं कि रानू मंडल एक घर के दरवाजे पर खड़ी हैं। वहीं, रील बना रही महिला दरवाजे के बाहर खड़ी होकर डांस कर रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है, जिसमें यह सुना जा सकता है - "मम्मी तू मेरी जिंदगी है, मां मुझे तेरी आंचल में पलना है।" महिला रील के जरिए खुद को रानू मंडल की बेटी बताने की कोशिश कर रही है। 

लोगों ने समझाया रिश्तों का महत्व

इस वीडियो को महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @modelingboudi से शेयर किया है। वीडियो को अब तक 23 लाख लोगों ने देखा और 1 लाख 26 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग इस महिला को खूब खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- जब रेलवे स्टेशन पर गाना गाती फिर रही थी तेरी मां, तब तू उसे अपनी जिंदगी नहीं बता रही थी और जब उसके पास पैसे आए तो तू बेटी बन गई। दूसरे ने लिखा- जब माँ भीख मांग रही थी, तब कहां गई थी माँ, जब नाम कमाने लगी तो बेटी दौड़े चली आई माँ के पास, वाह रे दुनिया के औलाद। ऐसे ही तमाम लोग महिला को बुरा-भला कहते हुए दिखे।

ये भी पढ़ें:

Video: पहले सबको लगा कि दुल्हन यहीं है लेकिन असल में कैमरामैन लोगों की जज्बातों से खेल गया

VIDEO: जापानी कपल ने थिएटर में देखी रणवीर और दीपिका की फिल्म रामलीला और हो गए दीवाने, बाद में रिक्रिएट किया गाने का सीन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement