Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. फूड एक्सपेरिमेंट के नाम पर ये क्या चल रहा है? महिला ने बना दिया मटन कीमा वाला केक, देखें Video

फूड एक्सपेरिमेंट के नाम पर ये क्या चल रहा है? महिला ने बना दिया मटन कीमा वाला केक, देखें Video

एक महिला ने फूड एक्सपेरिमेंट करते हुए कुछ ऐसा बना दिया जिसका सिर्फ नाम सुनकर आपको गुस्सा आने लगेगा। महिला का मटन कीमा केक बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 05, 2024 7:55 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA क्या आपने कभी खाया है मटन कीमा वाला केक?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आज कल फूड एक्सपेरिमेंट के काफी वीडियो सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों ने यह ठान लिया है कि वे अच्छे-खासे फूड आइटम के साथ कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करके ही मानेंगे। तभी तो लोग अच्छे खाने के साथ अजीब सा एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। कोई पराठे में चिप्स भर रहा है तो कोई चाय में चीकू और केला डाल दे रहा है। कोई पिंक कलर की बिरयानी बना रहा है तो कोई केक के साथ खिलवाड़ कर रहा है। अभी सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो केक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही है।

महिला ने बना दिया मटन कीमा केक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत में नजर आता है कि महिला मटन कीमा तैयार करती है। इसके बाद वो उसे ब्रेड को निकालती जिसे उसने एक बड़े बर्तन में बनाया था। इसके बाद वह केक की लेयर तैयार करने के लिए ब्रेड को कुछ भागों में काटती है। इसके बाद वह लेयर के हिसाब से ब्रेड के ऊपर पहले मटन कीमा रखती है, उसके ऊपर क्रीम लगाती है और फिर ब्रेड की एक लेयर चढ़ाती है। केक के सबसे ऊपर भी महिला मटन कीमा सजाती है। इसके बाद धनिया और खड़े मसालों के साथ उसकी फिनिशिंग टच देती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vidhus.kitchen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'मटन कीमा केक' लिखा हुआ है। वीडियो देखे के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा- केक को न्याय दिलाओ। दूसरे यूजर ने लिखा- यह सबसे बेकार कॉम्बिनेशन है, आप ऐसे वीडियो बनाकर अपनी वैल्यू मत घटाइए। तीसरे यूजर ने लिखा- मेरे पास कोई शब्द नहीं है, कृपया खाने की इज्जत कीजिए। वहीं एक यूजर ने लिखा- लोग आजादी को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

इसके आगे तो ढिंचैक पूजा भी फेल है! लड़की का गाना सुनकर आप बंद कर लेंगे अपने कान, देखें Video

इस तरह घर शिफ्ट होते कभी देखा है? वायरल Video को देखने के बाद अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement