Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. VIDEO: ऐसी सुंदर हसीना को भी परेशान कर के रख दिया आइसक्रीम वाले भइया ने, बाद में महिला ने उनकी ही भाषा में सिखाई सबक

VIDEO: ऐसी सुंदर हसीना को भी परेशान कर के रख दिया आइसक्रीम वाले भइया ने, बाद में महिला ने उनकी ही भाषा में सिखाई सबक

एक आइसक्रीम वाला अपनी महिला ग्राहक को आइसक्रीम देने के वक्त उसे इतना ललचाता है कि महिला उससे परेशान होकर बदला लेने का सोच लेती है और फिर जो कुछ भी वह करती है, उससे आइसक्रीम वाले को अच्छा-खासा सबक मिल गया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 29, 2024 23:02 IST
आइसक्रीम वाले ने महिला को कर दिया परेशान- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आइसक्रीम वाले ने महिला को कर दिया परेशान

आज कल सोशल मीडिया पर आपने वो वीडियो जरूर देखा होगा, जिसमें आइसक्रीम वाला अपने ग्राहक को आइसक्रीम देते वक्त खूब परेशान करता है। कभी-कभी लोग उनके करतब से इतना चिढ़ जाते हैं कि वे आइसक्रीम ही छोड़कर चले जाते हैं। हालांकि ये खेल बहुत ही दिमाग खराब कर देता है लेकिन क्या करें, आज कल यहीं ट्रेंड में है। लोग ऐसे ही आइसक्रीम की दुकान पर जाते हैं और इस वक्त का वीडियो शूट करके अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। ताकि वे भी इस दुनया को यह बता सकें कि वे भी उनमें से ही एक है। 

आइसक्रीम वाले ने आइसक्रीम के लिए महिला को किया परेशान

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही आइसक्रीम वाले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक सुंदर सी हसीना को आइसक्रीम के लिए ललचाते हुए दिख रहा है। उस आइसक्रीम वाले की इस करतब से महिला परेशान हो रही है। महिला बार-बार आइसक्रीम को पकड़ना चाह रही है, लेकिन आइसक्रीम वाला उसके हाथों में आइसक्रीम देने के बाद भी उससे छीन लेता है। महिला मायूस होकर बार-बार आइसक्रीम को पकड़ने की कोशिश करते रहती है। फिर जब आइसक्रीम वाले ने महिला को परेशान करने के एक वक्त बाद उसे आइसक्रीम आराम से दे देता है। लेकिन अब पैसे देने की बारी महिला की थी फिर महिला ने जो किया, उससे आइसक्रीम वाला परेशान हो गया।

महिला ने आइसक्रीम वाले को सिखाया सबक

कहते हैं ना कि जो आपके सात जैसा करता है, उसके साथ भी आपको वैसा ही करना चाहिए। वीडियो में महिला ने आइसक्रीम वाले के साथ ठीक वैसा ही किया। पैसा देने के वक्त महिला ने आइसक्रीम वेंडर को ऐसा सबक सिखाती है कि आगे से वह अपने कस्टमर को परेशान नहीं करेगा। आइसक्रीम वाले की हरकत से महिला इतनी चिढ़ी रहती है कि जब पैसा देने की बारी आती है, तब वह भी कुछ वैसा ही स्टंट करती है जैसा आइसक्रीम वाला उसके साथ कर रहा था। महिला भी आइसक्रीम वाले को खूब परेशान करती है और तो और आइसक्रीम वाले ने तो आइसक्रीम दे दी थी लेकिन महिला ने उस आइसक्रीम वाले को पैसे आखिरकार नहीं दिया और वह वहां से चली गई। वीडियो में दिख रही महिला का नाम आलिया बेतुगेवा (Aliya Baytugaeva) है, जो कि एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर है। इंस्टाग्राम पर आलिया को 71 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अगर इस वीडियो को बात की जाए तो अब तक इस वीडियो को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

वंदे भारत ट्रेन में वेटर ने गलती से परोस दिया नॉनवेज, शख्स ने जड़ा थप्पड़, फिर जो हुआ उसके बाद मांगनी पड़ी माफी

सावन में Zomato से लड़की ने मंगाया था पालक पनीर, पार्सल खोला तो निकला चिकन, शिकायत पर कंपनी से मिला ये जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement