Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रेस्टोरेंट खाने पहुंचा परिवार तो कुकर में परोसा गया चिकन, वायरल हुआ मां-बेटे का रिएक्शन

रेस्टोरेंट खाने पहुंचा परिवार तो कुकर में परोसा गया चिकन, वायरल हुआ मां-बेटे का रिएक्शन

एक परिवार रेस्टोरेंट में खाने पहुंचा, जहां उन्हें टेबल पर प्रेशर कुकर में चिकन परोस दिया गया। यह देख परिवार की महिला भड़क गई और अपने परिवार वालों को खरी-खोटी सुनाने लगी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 11, 2024 12:57 IST
कुकर में परोसा गया चिकन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुकर में परोसा गया चिकन

कई बार लोग घर के खाने से बोर हो जाते हैं तो टेस्ट चेंज करने के लिए रेस्टोरेंट चले जाते हैं। लेकिन अगर आपको रेस्टोरेंट में भी वहीं घर जैसा ही खाना परोस दिया जाए तो आप पर क्या बीतेगी। जाहिर सी बात है कि आपको बुरा लगेगा। कहां आप रेस्टोरेंट में अपना मिजाज बदलने के लिए आए थे। वहीं, अब आपको फिर से घर जैसा ही भोजन करना पड़ रहा है। ऊपर से आपको रेस्टोरेंट में पैसे भी देने पड़ रहे हैं। आमतौर पर किसी भी रेस्टोरेंट में जाने पर खास व्यवस्था देखने को मिलती है। शानदार टेबल और प्लेट में खाना परोसा जाता है। बहुत ही सलीके से खाने को टेबल पर सजाकर रखा जाता है। लेकिन एक रेस्टोरेंट ने तो हद ही कर दी। दरअसल, एक परिवार जब रेस्टोरेंट में खाने पहुंचा तो रस्टोरेंट वालों ने कुकर में ही चिकन पकाकर परोस दिया। यह देखते ही परिवार की महिला रेस्टोरेंट वालों पर भड़क जाती है और अपने घर वालों को सुनाने लगती है। महिला रेस्टोरेंट वालों के सिस्टम पर भड़कते हुए बोलती है कि इसमें क्या खास है।   

इस रेस्टोरेंट में यह कैसा रिवाज

इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट में खाने गया एक परिवार वहां पर चिकन ऑर्डर करता है। जब परिवार के सामने चिकन आता है तो वह किसी सर्विंग बाउल में नहीं बल्कि सीधे कुकर में ही लाकर परोस दिया जाता है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि परिवार का एक शख्स कुकर का ढक्कन खोलकर खुद से ही अंदर बना चिकन परिवार के अन्य लोगों को परोसता है। वहीं परिवार की एक महिला जो संभवत: उस शख्स की पत्नी लग रही है। 

जब रेस्टोरेंट के अंदर कुकर में परोसा गया चिकन 

महिला को वीडियो में यह कहते सुना जा सकता है कि, "इतने महंगे रेस्टोरेंट में कुकर में आई है चिकन। यही कुकर मेरे पास भी घर पर है। मैं भी ऐसा ही चिकन बनाती हूं लेकिन तुम लोग तो खाते नहीं हो। इसमें क्या खास है।' अपनी मां की बातें सुनकर बच्चा कहता है- 'नमक का स्वाद एकदम अलग है।' जिसके बाद महिला कहती है कि यही चिकन तो घर में भी बनता है लेकिन यहां पर पैसे देकर खाना अच्छा लग रहा है। टेबल पर कुकर रखवाया गया है अगर मैं घर में कुकर चिकन पकाकर बेड पर खाने को रख दूं तो लोग कहेंगे तमीज नहीं है।' 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @manchali_meesha नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - बच्चे ने तो मम्मी को रोस्ट कर दिया। दूसरे ने लिखा - नमक का स्वाद अलग है, ये एपिक था गुरु। तीसरे ने लिखा - होटल वालों ने सोचा होगा कि ज्यादा बर्तन कौन गंदा करे, सीधे कुकर ही पकड़ा देते हैं।

ये भी पढ़ें:

Scorpio Vs Swaraj ट्रैक्टर, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया जोरदार टक्कर का यह Video, देखें किसकी हुई जीत

इस ट्रिक से शरीर को अलग-अलग कर देते हैं जादूगर, Video में देखें टुकड़े-टुकड़े कर देने वाले जादू का रहस्य

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement