Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: छात्र के बर्थडे पर महिला टीचर को मिला था चॉकलेट, जब खाया तो अंदर से निकला नकली दांत

Video: छात्र के बर्थडे पर महिला टीचर को मिला था चॉकलेट, जब खाया तो अंदर से निकला नकली दांत

मध्य प्रदेश की एक महिला टीचर को एक NGO में बच्चे के जन्मदिन समारोह के अवसर पर चॉकलेट मिला था, जब महिला ने उस चॉकलेट को खाया तो उसे उसमें चार नकली दांतों का एक सेट मिला।

Reported By : Anurag Amitabh Written By : Pankaj Yadav Updated on: July 22, 2024 23:38 IST
महिला टीचर मायादेवी गुप्ता- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला टीचर मायादेवी गुप्ता

अक्सर खाने-पीने की चीजों से कुछ न कुछ फालतू चीजों के निकलने की खबरें आए दिन आते रहती हैं। कभी कीड़े निकलते हैं तो कभी चाकू और ब्लेड। हाल में ही एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक महिला टीचर को खाने के लिए मिली एक चॉकलेट के अंदर से नकली दांत निकले। 

चॉकलेट के अंदर में नकली दांत

मामला मद्य प्रदेश के खरगोन जिले का है। महिला टीचर का नाम मायादेवी गुप्ता है और वह एक एक सेवानिवृत्त स्कूल प्रिंसिपल हैं। फिलहाल वे एक NGO में पढ़ाती हैं। महिला टीचर ने बताया कि NGO में एक दिन उन्हें एक बच्चे के जन्मदिन पर चॉकलेट मिली थी। NGO में बच्चों के जन्मदिन अक्सर अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में मनाया जाता है। ऐसे ही एक मौके पर मायादेवी को एक छात्र से चॉकलेट मिली थी। जब उन्होंने चॉकलेट खाया तो उन्हें चॉकलेट के अंदर अंदर चार नकली दांतों का एक सेट मिला। चॉकलेट के अंदर दांतों का एक सेट देखकर महिला टीचर चौंक गई। टीचर ने बताया कि, "मुझे एक लोकप्रिय ब्रांड की कॉफी के टेस्ट वाली चॉकलेट मिली थी। चॉकलेट खाने के बाद, मुझे चॉकलेट के कुरकुरे टुकड़े जैसा कुछ महसूस हुआ। लेकिन, जब मैंने इसे एक बार फिर चबाने की कोशिश की, तो मुझे लगा कि यह बहुत कठोर है। जब मैंने इसे बाहर निकाला, तो मैं यह देखकर चौंक गई कि यह चार नकली दांतों का एक सेट था।"

महिला ने खाद्य सुरक्षा विभाग में की शिकायत

महिला टीचर ने इस मामले की शिकायत खरगोन के जिला खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग से की है। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के एक अधिकारी एचएल अवासिया ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक टीम भेजी गई है। विभाग ने उस दुकान से नमूने लिए जहां से चॉकलेट खरीदी गई थी और नमूने विभाग की प्रयोगशाला में भेजे जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

शौच करने बैठे शख्स की गर्दन से लिपटा विशालकाय अजगर, करने लगा निगलने की कोशिश, Video में देखें कैसे बची जान

"ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है?" ऑटो वाले ने KBC की थीम पर लगाया पोस्टर, लोगों से पूछा ये सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement