Saturday, July 06, 2024
Advertisement

मक्का मदीना में काबा के सामने बुर्का पहन महिला ने किया डांस, वायरल हुआ Video तो भड़के लोग

सोशल मीडिया पर एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। वीडियो में एक महिला बुर्का पहनकर मक्का में काबा के सामने डांस करते हुए नजर आ रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 10, 2024 9:52 IST
मक्का में काबा के सामने डांस करती महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मक्का में काबा के सामने डांस करती महिला

मुसलमानों के लिए उनका सबसे पवित्र स्थान मक्का-मदीना है। इस जगह का वह इतना सम्मान करते हैं कि इसका अपमान वे कतई बर्दास्त नहीं कर सकते। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो पर  मुस्लिम धर्म के लोगों काफी भड़के हुए नजर आएं। दरअसल, वीडियो में एक महिला काबा के सामने डांस करते हुए नजर आ रही है।  

काबा में महिला ने बनाई रील

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि काबा के सामने लोग खड़े होकर मन्नतें मांग रहे है, वहीं, कुछ लोग नमाज भी पढ़ रहे हैं। तभी इधर, एक महिला काबा के सामने ही बुर्का पहनकर डांस करते हुए रील बनवाने लगी। महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग उस पर भड़क गए। वीडियो पर मुस्लिम धर्म के लोग काफी आक्रोशित नजर आ रहे हैं। लोग कमेंट करते हुए इस महिला पर कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों पर अगर आज कार्रवाई नहीं होती है तो यह ट्रेंड धीरे-धीरे बढ़ता जाएगा और आगे आने वाले समय में लोग मक्का मदीना सिर्फ रील बनाने के लिए आया करेंगे। 

वीडियो देख भड़के लोग

वीडियो को @RKSA_en नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है - हज 2024 का समय नजदीक आने के साथ ही , कुछ लोगों ने इस महीने की पवित्रता का उल्लंघन करना शुरू कर दिया और इन पवित्र दिनों में लाखों मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई, खासकर तब जब ये पवित्र काबा के सामने किया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने मांग की है कि काबा में फोन ले जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें:

बस इतना ही अमीर बनना है! शख्स ने कर डाला बोलेरो की दुर्गति, गाड़ी के अंदर मिट्टी ढोने का Video हुआ वायरल

VIDEO: ट्रैक्टर बेचकर पाकिस्तानी शख्स गया था IND vs PAK का मैच देखने, टीम के परफॉर्मेंस से हुआ निराश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement