देश में बढ़ती टेक्नॉलोजी लोगों के जीवन को आसान करने में मदद करती है। जैसे पहले लोगों के पास घर बैठे खाना या फिर अन्य सामान मंगवाने का कोई ऑप्शन नहीं था। मगर ऐसे कई एप आ गए हैं जिनकी मदद से अब हम घर बैठे सामान या फिर खाना ऑर्डर कर सकते हैं और उनका डिलिवरी बॉय वह सामान हमारे घर पर डिलीवर कर देता है। मगर कई बार यह अनुभव बहुत खराब जाता है क्योंकि कुछ डिलिवरी बॉय ऐसे होते हैं जो कस्टमर से बदतमीजी करने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर एक महिला ने साझा किया है।
डिलिवरी बॉय ने की बदतमीजी
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर नेहा नाम की एक महिला ने अपने अकाउंट @Neha_ns9999 से पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में उसने स्विगी को टैग करते हुए लिखा, 'मैंने स्विगी से कुछ सामान ऑर्डर किया था जो मुझे नहीं मिला। आपका डिलिवरी बॉय सामान डिलिवर करने से मना कर रहा है और कह रहा है कि मेरे पास टाइम नहीं है। जो करना है कर लो, नहीं लेकर आऊंगा ऑर्डर।'
यहां पढ़ें वायरल पोस्ट
कैसे मिला महिला को रिफंड
एक दूसरे ट्वीट में महिला ने बताया कि किस तरह उसने अपना पैसा रिफंड लिया। महिला ने ट्वीट में बताया, 'पहले वे (स्विगी) चैटबॉक्स में सही से रिप्लाई नहीं दे रहे थे। तो जब मैंने यहां पोस्ट किया, उन्होंने मुझे फोन किया। मेरे पास कॉल की रिकॉर्डिंग है। मैं पूछा अगर वो कार्रवाई नहीं करेंगे तो मैं इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दूंगी। उन्होंने तुरंत मेरा पैसे रिफंड कर दिया।'
स्विगी ने किया ट्वीट
इसी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में स्विगी ने भी एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'नेहा उम्मीद है कि टीम ने फोन पर इस समस्या को सॉल्व कर दिया होगा। यदि आपको किसी भी चीज़ के लिए हमारी आवश्यकता हो तो हम मौजूद हैं।'
ये भी पढ़ें-
Rap Song: बच्चे ने अपने रैप सॉन्ग से जीत लिया लोगों का दिल, लोग बोले- 'बादशाह से भी अच्छा है'