Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "बिना हाथ लगाए बर्तन कैसे धोए...", महिला ने Google से पूछे ऐसे-ऐसे सवाल, सुनकर लोगों ने पकड़ लिया माथा

"बिना हाथ लगाए बर्तन कैसे धोए...", महिला ने Google से पूछे ऐसे-ऐसे सवाल, सुनकर लोगों ने पकड़ लिया माथा

एक महिला अपने हर दिन के काम को आसान बनाने के लिए गूगल से सवाल कर रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 16, 2024 11:18 IST
गूगल से सवाल पूछती महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गूगल से सवाल पूछती महिला

औरतों के पास घर की जिम्मेदारियां इतनी होती है कि अगर वह घर का काम न करें तो घर चल ही नहीं सकता। औरत हर दिन अपने घर को संवारती है। ऐसे में औरतें थकान से बचने के लिए कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेती हैं। ऐसे ही तरीकों को खोजने के लिए एक महिला ने गूगल का सहारा लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद घर का काम करने वालों को हंसने का मौका जरूर मिलेगा। वीडियो में महिला गूगल से अजीबोगरीब सवाल करते हुए दिखती है।

महिला ने गूगल से पूछे ऐसे सवाल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने फोन पर गूगल से घर के काम से बचने के लिए कई तरह के सवाल पूछती है। जैसे कि बिना हाथ लगाए घर के सारे बर्तन कैसे धोएं। बैठे-बैठे दो फूंक मारकर घर में पूरा झाड़ू-पोछा कैसे करें। ऐसा कौन सा व्रत करें जिससे पति बाहर का खाना ले आए, वह भी रोज। अगर मैं अपनी मासी सास को अपने वश में कर लूं तो क्या मेरी सास अपने आप मेरे वश में हो जाएगी, या फिर मामा ससुर को भी लपेटे में लेना पड़ेगा। कौन सा मंत्र जाप करने से मेरी सास मुझसे ये कहेगी कि दो-तीन महीने जाकर अपनी मम्मी-पापा के पास रह ले, यहां गर के काम मैं संभाल लूंगी।पूरे दिन भैंस की तरह पड़ी रहने वाली ननद को काम करने के लिए कैसे उकसाएं। वीडियो देखने से ऐसा समझ में आ रहा है कि महिला अपने ससुराल वालों से बहुत ही ज्यादा परेशान हो चुकी है और अब इन सबसे निजात पाना चाहती है। महिला गूगल बाबा की ही भरोसे अपनी समस्याओं से निजात पाना चाहती है। 

वीडियो पर यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

महिला के ये अजीबोगरीब सवाल सुनकर लोगों ने तो अपना माथा ही पकड़ लिया। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @saurmisra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख 63 हजार लोगों ने देखा और ढाई हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने काफी मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- गूगल इस बहन के समस्याओं का हल कभी मत बताना। दूसरे ने भी लिखा- गूगल से ऐसे सवाल पूछ लिए कि अब तक गूगल कोमा में है। 

ये भी पढ़ें:

बच्चे को पीठ पर बांधे ट्रक का टायर बदलते दिखी महिला, Video देख लोग हिम्मत की देने लगे दाद

Sting वाली चाय, शख्स ने एनर्जी ड्रिंक मिलाकर बनाई स्पेशल चाय, Video देख लोगों ने कहा- हो गया छपरियों का शौक पूरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement