Friday, July 05, 2024
Advertisement

अपने जुगाड़ से शख्स ने हैरी पोर्टर बनने का सपना किया पूरा, Viral Video देख फ्लिपकार्ट और स्विगी ने किया कमेंट

एक शख्स ने अपना दिमाग चलाकर एक ऐसी गाड़ी बनाई जिसे देखने के बाद आपको हैरी पोर्टर की याद आ जाएगी। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर लाइक्स बटोर रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 04, 2024 18:21 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हमारे देश में जुगाड़ करने वालों की कोई कमी नहीं है। कुछ मजबूरी के समय अपनी इस कला का इस्तेमाल करते हैं तो कुछ लोग दिन भर कुछ ना कुछ जुगाड़ करने में ही लगे रहते हैं। दिन भर जुगाड़ में लगे रहने वाले कभी-कभी ऐसा जुगाड़ बना डालते हैं जिसे देखने के बाद हर कोई उसे पसंद करता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स के जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको हैरी पोर्टर की याद जरूर आएगी। आइए फिर आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

शख्स का जुगाड़ हो गया वायरल

एक शख्स ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए एक अनोखी बाइक बनाई है। इस बाइक में आगे एक पहिया और एक पहिया पीछे है। पीछे वाले पहिए को शख्स ने कई सारे झाड़ू से ढक दिया है। इतना ही नहीं हैंडल के ऊपर से एक डंडा भी निकाला है। इसके अलावा बैठने के लिए एक छोटी सी साइकिल वाली सीट को फिट किया है। अब जैसे ही इस बाइक को आप देखेंगे तो आपको हैरी पोर्टर और उसके झाड़ू की याद आ जाएगी। यह सब करने के बाद वह शख्स उस बाइक पर बैठकर सड़क पर घूमता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर imran_soyla नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22 लाख 98 हजार 992 लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या बात है, वाह जी राइड चाहिए प्लीज। दूसरे यूजर ने लिखा- ये हैरी पोर्टर नहीं हैरी पुतर है। तीसरे यूजर ने लिखा- रोड साफ करने का तरीका काफी कैजुअल है। इंटरनेट यूजर्स के अलावा फ्लिपकार्ट और स्विगी ने भी कमेंट किया है। स्विगी इंस्टा ने लिखा- इसी तरह मैं 10 मिनट में कहीं भी पहुंच जाता हूं। वहीं फ्लिकार्ट ने लिखा- आपके लिए हेलमेट ऑर्डर कर दें? फ्लिपकार्ट ने दूसरे कमेंट में लिखा- और मैं हैरान हो रहा था कि कोई क्यों इतने सारे झाड़ू खरीद रहा है।

ये भी पढ़ें-

फ्लाइट में अचानक आई जोरदार Turbulence के कारण यात्री सीधे लगेज कंपार्टमेंट में पहुंचा, Video हुआ वायरल

दिल्ली एयरपोर्ट पर 'बीड़ी' पीते नजर आए ताऊ, वायरल Video में किया जा रहा है दावा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement