Saturday, July 06, 2024
Advertisement

बाम के प्रचार में लड़कियों की ही कमर क्यों हमारी क्यों नहीं? कंपनियों से सवाल करते हाथ में तख्ती लेकर खड़ा हुआ युवक

दुनिया की हर कंपनी कमर दर्द की दवा या बाम का विज्ञापन हमें दिखाती है तो उसमें मॉडल के तौर पर महिलाओं को ही क्यों दिखाया जाता है। कुछ ऐसा ही सवाल एक शख्स ने सरेराह इन कंपनियों से पूछा तो लोगों का रिएक्शन देखने लायक था।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 27, 2024 23:54 IST
हाथ में पोस्टर लिए खड़ा युवक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हाथ में पोस्टर लिए खड़ा युवक

अगर आप सोशल मीडिया चलाते हैं तो कभी-कभी ऐसा जरूर होता होगा कि आपकी आंखें अचानक से किसी पोस्ट पर ठहर जाती होंगी। ये पोस्ट ऐसे होते हैं जिसमें हमें कुछ रोज से हटकर कुछ अलग ही देखने को मिलता होगा। ऐसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अलग ही वीडियो वायरल हो रहा है। जो सबसे हट के और अनोखा है। इसे देखते ही आपकी नजरें ठहर जाएंगी। इस वीडियो को देखने के बाद आप बिना हंसे रह नहीं पाएंगे।  

कंपनी के विज्ञापनों पर युवक ने उठाया सवाल

यह वीडियो टीवी पर आने वाले विज्ञापनों पर सवाल खड़ा करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में दर्द के मलहम और बाम का प्रचार करने वाली कंपनियों से सवाल किया गया है। इस सवाल में यह पूछा गया है कि आपके विज्ञापनों में फिमेल मॉडल्स को ही क्यों दिखाया जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपने हाथ में एक तख्ती लिए हुए खड़ा है और उस पर लिखा है- ‘बाम की कंपनियां प्रचार में सिर्फ लड़कियों की कमर ही दिखाती हैं, जैसे हम लड़कों की कमर अंबुजा सीमेंट से बनी है।’

वीडियो पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट

सरेराह बाम कंपनियों पर सवाल उठा रहे इस युवक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। उसके इस सवाल को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन देखने लायक थे। युवक के पोस्टर पर जिसकी भी नज़र जा रही है, वो अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर original_poster_boy_hindustan_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है और लड़के के इस सवाल को जायज ठहराया है। 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: पहले चोरी फिर सीनाजोरी, मॉल में समान चुराते हुए पकड़ी गई लड़की, लोगों ने पकड़ कर पीटा

Mount Everest पर लगा जाम, पहाड़ चढ़ने के लिए उमड़ा जनसैलाब, Video में दिखी लोगों की लंबी लाइन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement