Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लड़की को देखने के चक्कर में बैरिकेड में भिड़ गई शख्स की स्कूटी, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

लड़की को देखने के चक्कर में बैरिकेड में भिड़ गई शख्स की स्कूटी, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

एक लड़का अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर बैठकर कहीं जा रहा था और तभी लड़की को देखने के चक्कर में उसने स्कूटी भिड़ा दी। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 16, 2024 11:31 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर समय कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं तो फिर आप बहुत अच्छे से जानते होंगे कि ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। कभी डांस करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है तो किसी वीडियो में गजब का जुगाड़ देखने को मिलता है। खैर अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो इन सभी वीडियो से अलग है। इस वीडियो को देखने के बाद आप समझेंगे कि सड़क पर वाहन चलाते समय ध्यान सड़क पर ही केंद्रित करना जरूरी क्यों होता है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी मॉल या होटल के एंट्रेस का मालूम पड़ता है। वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स स्कूटी पर अपने दोस्त के साथ वहां एंट्री कर रहा है और वहीं सामने से एक लड़की पैदल चलते हुए बाहर की तरफ जा रही है। अचानक दोनों की नजरें उस लड़की की तरफ चली जाती है और दोनों उसे देखने लगते हैं। इस चक्कर में उन्हें यह नहीं पता चलता है कि उनके रास्ते में आगे की तरफ एक बैरिकेड लगा हुआ है। जब तक उन्हें पता चलता, देर हो जाती  है और स्कूटी सीधे बैरिकेड में जाकर भिड़ जाती है। इसके बाद जो पीछे बैठा होता है, वो नीचे गिर जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'लड़की का चक्कर बाबू भैया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लड़की के चक्कर में एक्सिडेंट हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- बाबू भैया देखकर चलो। तीसरे यूजर ने लिखा- सावधान और सतर्क रहें, यह हादसा आपके साथ कभी भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें-

पार्टी में खाना खाते शख्स ने ऐसा क्या किया जो Video हो गया वायरल, लोग बोले- 'टैलेंट की कमी नहीं है'

स्विमिंग पूल पर स्टंट मार रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा जिसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे; देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement