Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. दूसरे का भला करने के चक्कर में शख्स का ही हो गया नुकसान, Video हो रहा है वायरल

दूसरे का भला करने के चक्कर में शख्स का ही हो गया नुकसान, Video हो रहा है वायरल

एक शख्स की ट्रेन ना छूट जाए इसके लिए दूसरे शख्स ने उसकी मदद की। मगर इसके चक्कर में उसकी ही ट्रेन छूट गई। वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 12, 2024 16:01 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। आप जब भी सोशल मीडिया साइट्स पर विजिट करेंगे तो आपको वहां ऐसे कई वीडियो या फिर पोस्ट नजर आ जाएंगे जो वायरल हो रहे होते हैं। कभी रील के लिए अजीब हरकत करते लोगों का वीडियो वायरल होता है तो किसी वीडियो में गजब का जुगाड़ देखने को मिलता है। इसके अलावा भी तमाम तरह के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होते रहते हैं। अभी एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आपने पहले कभी नदीं देखा होगा।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी प्लेटफॉर्म का है। ट्रेन प्लेटफॉर्म से रवाना हो रही है और इसलिए अभी धीमी रफ्तार में चल रही है। वहीं नजर आता है क एक शख्स अपने दोनों हाथों में दो बैग लेकर ट्रेन में चढ़ने के लिए साथ ही साथ दौड़ रहा है। उसकी ट्रेन ना छूटे इसलिए तभी एक शख्स ट्रेन से खुद उतरता है और चढ़ाने में मदद करता है। इसके बाद वह खुद ट्रेन में चढ़ने के लिए भागता है। मगर इससे पहले कि वो ट्रेन में चढ़ पाता, प्लेटफॉर्म खत्म हो जाता है और उसका ट्रेन में चढ़ पाना मुश्किल हो जाता है। वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं दी गई है मगर वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दूसरों के सपने करने के चक्कर में खुद के सपने रह गए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 24 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अकसर यही होता है भाई उसकी गलती नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- इतना भला क्यों करते हो। तीसरे यूजर ने लिखा- अकसर बहुत लोगों के साथ ऐसा ही होता है, दूसरों की हेल्प करते-करते खुद हेल्पलेस हो जाते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- सरकार को बोलना होगा ट्रेन को 30 मिनट रुकनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

ढाबे पर रोटी बनाते समय थूक लगा रहा था युवक, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

किस्मत बड़ी जबर है! पाइप लाइन ठीक कर रहे शख्स पर से गुजरा रोड लेवलर, बाल-बाल बची जान, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement