Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बस की तारीफ करते हुए शख्स ने खाई दुनिया की अनोखी कसम, Video हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बातें

बस की तारीफ करते हुए शख्स ने खाई दुनिया की अनोखी कसम, Video हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बातें

एक वीडियो सोशल मीडिया पर अभी काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक स्लीपर बस की सीटें दिखाते हुए उसकी तारीफ कर रहा है। मगर वीडियो की शुरूआत में ही उसने ऐसी कसम खाई, जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 26, 2024 6:58 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी भी कुछ भी नजर आ सकता है और आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। इंस्टाग्राम हो या फिर फेसबुक हो, ट्विटर हो या फिर कोई और प्लेटफॉर्म हो, हर जगह दिन भर कई वीडियो सामने आते हैं जिसमें से कुछ वीडियो वायरल भी हो रहे होते हैं। डांस, लड़ाई और अजीब हरकत के वीडियोज का वायरल होना तो काफी आम बात है। मगर कभी-कभी कुछ अलग तरह के वीडियो भी वायरल होते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें शख्स एक बस की सीटें दिखाकर उसकी तारीफ कर रहा है। वीडियो में वो बता रहा है कि इस बस में बैठने के बाद आपको फ्लाइट की फर्स्ट क्लास की सीट जैसा फील होगा। मगर वीडियो की शुरुआत में वह सबसे अनोखी कसम खाता है, जो आपने कभी नहीं सुनी होगी। वीडियो की शुरुआत में वह कहता है, 'बुआ कसम जिंदगी में कभी ऐसी बस नहीं देखी होगी।' अब वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसकी कसम को लेकर मजे ले रहे हैं। लोगों ने क्या कहा, वो जानने से पहले यह वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sikhle_india नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 88 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई बुआ से नाराज लगता है। दूसरे यूजर ने लिखा- बुआ की कसम पहली बार सुनी। तीसरे यूजर ने लिखा- बुआ के पीछे क्यों पड़े हो भाई। चौथे यूजर ने लिखा- बुआ से निजी दुश्मनी लगती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बुआ से नफरत है क्या भाई?

ये भी पढ़ें-

अब मार्केट में ये कौन सा कोबरा आ गया? Video हुआ वायरल तो मजे लेने लगे लोग

बहन के जूते ना भीगे इसलिए उसे पीठ पर लेकर चल पड़ा भाई,वायरल Video जीत लेगा आपका दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement