Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रील बनाते-बनाते लड़के ने बुजुर्ग शख्स की बचा ली जान, Video देखकर पता चलेगा 'कैसे'

रील बनाते-बनाते लड़के ने बुजुर्ग शख्स की बचा ली जान, Video देखकर पता चलेगा 'कैसे'

एक लड़का रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर रील बना रहा था। तभी वहां कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 06, 2024 9:01 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्लेटफॉर्म पर लड़के ने बुजुर्ग शख्स की बचाई जान

आज के समय में रील का चस्का लोगों को लग चुका है। अधिकतर लोग या तो रील बनाने में लगे हुए हैं या फिर दिनभर रील देखने में लगे रहते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें लोग रील बनाते हुए नजर आए हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे भी दिखे जिसमे रील के चक्कर में लोगों ने अपनी जान को खतरे में डालते हुए दिखे। मगर अभी एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़के का रील बनाना किसी दूसरे शख्स के लिए फायदेमंद हो गया और उसकी जान बच गई। आइए आपको बताते हैं कि ऐसा कैसे हुआ।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी रेलवे प्लेटफॉर्म का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़का प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर डांस करते हुए अपनी रील बनवा रहा है। वहीं बगल से एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आती हुई नजर आ रही है। ट्रेन की रफ्तार कम हो रही है और तभी एक बुजुर्ग शख्स गलती कर देता है और चलती ट्रेन से उतरने लगता है। इस कारण उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह नीचे गिर जाता है। उसकी किस्मत अच्छी थी जो लड़का वहीं पर खड़े होकर रील बना रहा था और वह उस बुजुर्ग शख्स को पकड़ लेता है। अगर ऐसा नहीं करता तो शख्स ट्रेन और पटरी के बीच में जाकर फंस भी सकता था जिससे उसकी जान भी जा सकती थी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Bhincharpooja नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कभी-कभी रिल्स बनाने वाले भी काम आ जाते है, रील के चक्कर में बुजुर्ग की बची जान।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 64 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आज भाई की रील्स ने किसी की जिंदगी बचा ली। दूसरे यूजर ने लिखा- बचा लिया इसने। तीसरे यूजर ने लिखा- कुछ तो काम आया। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये बहुत बढ़िया काम है भाई का।

ये भी पढ़ें-

किंग कोबरा ने निगले तीन सांपों को एक साथ उगला, Video देखकर आपको अपनी आखों पर नहीं होगा यकीन

लड़की ने नहीं लगाया स्कूटी का ब्रेक, फिर जो हुआ उसे देखकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement