Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पटरी पर खड़े होकर रील बना रहे थे लड़के, पीछे से आई ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

पटरी पर खड़े होकर रील बना रहे थे लड़के, पीछे से आई ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय एक युवक को ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में हादसे का लाइव नजारा देखा जा सकता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 27, 2024 19:19 IST
पटरी पर रील बना रहे थे लड़के- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पटरी पर रील बना रहे थे लड़के

रेलवे ट्रैक पर जाकर रील बनाने की मूर्खता पता नहीं लोग कब छोड़ेंगे। आए दिन रेलवे ट्रैक पर हुए ऐसे कई हादसों के वीडियो सामने आते रहते हैं। जिसमें लोग रील बनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा देते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़कों को रेलवे ट्रैक पर रील बनाना बहुत ही भारी पड़ गया और अपनी जान गंवानी पड़ी। घटना का वीडियो सोशल साइट एक्स पर @iSoumikSaheb नाम के यूजर ने शेयर किया है।

रील बनाने के चक्कर में गई जान

वीडियो बांग्लादेश के रंगपुर के सिंगिमारा पुल का बताया जा रहा है। जहां बेहद ही दुखद घटना घटी, यहां कुछ युवक रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर टिकटॉक वीडियो बना रहे थे। तभी ट्रेन की चपेट आ जाने से एक ने अपनी जान गंवा दी। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेलवे ट्रैक पर कई लड़के खड़े होकर मस्ती कर रहे हैं। जैसे ही ट्रेन उस ट्रैक पर आती है, वे लड़के रील बनाने लगते हैं। सभी लड़के पटरी के इतने करीब खड़े थे कि तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनमें से एक लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। लड़कों की ये लापरवाही उनकी जान पर भारी पड़ गई। 

ऐसे खतरों की कीमत सिर्फ जान है

आज के इस सोशल मीडिया वाले जमाने में खासकर टिकटॉक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर लोग वायरल होने के लिए अपनी जान को भी खतरे में डालकर रील बनाते रहते हैं। लेकिन कभी-कभी यह जुनून इतना खतरनाक साबित होता है कि इसकी वजह से लोगों की जान तक चली जाती है। इस हादसे में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सुरक्षा की अनदेखी करते हुए वीडियो बनाना लड़कों की जान पर भारी पड़ा। इस घटना से आप यह सीख सकते हैं कि हमें कभी भी अपनी सुरक्षा को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर वीडियो बनाना न केवल खुद के लिए, बल्कि अन्य लोगों के लिए भी खतरा बन सकता है। 

ये भी पढ़ें:

गुरु जी की गुंडई, NEET के छात्रों को कोचिंग सेंटर में बेरहमी से पीटते दिखे मास्टर, Video हुआ वायरल

"आज चाय आपका भाई बनाएगा", चित्रकूट धाम में CM मोहन यादव का दिखा निराला अंदाज; किया ऐसा काम कि हैरान रह गए लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement