Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. रील बनाते समय पैर फिसलने से गंगा नदी में गिरी लड़की, Video देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

रील बनाते समय पैर फिसलने से गंगा नदी में गिरी लड़की, Video देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि रील बनाने के चक्कर में लोग किस तरह अपनी जान को खतरे में डाल रहे हैं।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 11, 2024 12:18 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रील के चक्कर में गंगा नदी में गिरी लड़की

आज के समय में रील का बुखार लोगों के सिर पर इस कदर चढ़ा है कि वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर दूसरा या फिर तीसरा इंसान आपको ऐसा मिल ही जाएगा जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील बनाकर डालता होगा। वैसे तो रील बनाने में कोई बुराई नहीं है मगर कुछ लोग रील के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं और खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आते हैं। अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप सहम जाएंगे।

रील के लिए जान की भी परवाह नहीं

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो हरिद्वार के विष्णु घाट का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की घाट के किनारे सीढ़ियों पर चलते हुए रील बना रही है। अचानक लड़की उठती है और सीढ़ियों के आगे लगे लोहे के ग्रिल पर चलने लगती है। इसी दौरान उसका पैर फिसल जाता है और वो नदीं में गिर जाती है। उसके दोस्त उसे बचाने के लिए पहुंचते हैं मगर लड़की उनकी पहुंच से दूर थी जिस कारण वो उसे पकड़ नहीं पाए। पानी का बहाव तेज होने के कारण लड़की डूबती नहीं है और कुछ दूर जाकर एक ग्रिल को पकड़ लेती है जिससे उसकी जान बच जाती है।

यहां देखें वह वीडियो

ग्रिल पकड़ लेने से लड़की की जान तो बच गई मगर गिरने के कारण उसे चोटें आई और वो घायल हो गई। आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कुछ दिनों में ऐसा कोई ना कोई वीडियो सामने आ ही जाता है जिसमें लोग रील के लिए अपनी जान को खतरे में डालते हुए नजर आते हैं। कुछ लोग बच जाते हैं तो वहीं कुछ लोग किसी ना किसी घटना के शिकार हो जाते हैं। रील बनाना कोई बुरी बात नहीं है मगर इसके लिए अपनी जान को खतरे में डालना गलत है।

ये भी पढ़ें-

खाने का पैसा दिए बिना भाग रहे थे युवक, वेटर ने रोका तो उसे कार से 1 किलोमीटर तक घसीटा, Video देख सहम जाएंगे

पति-पत्नी के झगड़े में डॉक्टर को बोलना पड़ गया भारी, महिला ने उसकी ही कर दी पिटाई, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement