Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. ये रील का बुखार आखिर कब उतरेगा? ट्रेन के AC कोच में Reel बनाते शख्स का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ये रील का बुखार आखिर कब उतरेगा? ट्रेन के AC कोच में Reel बनाते शख्स का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कुछ लोग जिन्हें रील बनाने की लत लगी हुई है, वो ये नहीं देखते हैं कि वे कहां हैं और बस रील बनाना शुरू कर देते हैं। ऐसा ही एक शख्स ने किया और ट्रेन के अंदर रील बनवाने लगा।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: June 03, 2024 6:47 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में शख्स ने बनाई रील

आज के समय में अधिकतकर लोगों को रील बनाने की लत लग गई है। लोगों को जहां मौका मिलता है, वो रील बनाने लगते हैं। कोई पार्क में डांस करते हुए रील बनाता है तो कोई मेट्रो में बनाता है। इसके अलावा भारतीय रेल के भी कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें लोग रील बनाते हुए नजर आए। इन लोगों को सिर्फ अपने रील से मतलब है, उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि उनकी एक्टिविटी के कारण दूसरों को भी परेशानी हो सकती है। अभी सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ट्रेन के अंदर अजीब हरकत करते हुए रील बनवा रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आप सभी को पता है कि ट्रेन के अंदर AC और बिना AC वाले, दोनों तरह के कोच रहते हैं। जो लोग AC कोच का टिकट लेते हैं उन्हें ओढ़ने के लिए चादर भी दिया जाता है। मगर कुछ लोग AC कोच में सफर करते हुए AC को लेकर भी ड्राम करने लगते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ने शॉल ओढ़ लिया है और उसके साथ में एक माइक है। वह माइक में कहता है, 'जल्दी AC बंद करो, ठंडा से प्राण जा रहा है, जल्दी AC बंद करो।' इस दौरान उसके दोस्त उसका वीडियो बनाते हुए भी दिख रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ठंड के चक्कर में लोग मनाली जा रहे हैं और भाई कुल्फी हुआ जा रहा है। दूसरे यूजर ने रेलवे को टैग करते हुए लिखा- कोई कार्रवाई हो सकती है कि रेलवे विभाग के कर्मचारियों को गाली दे रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसको उठाकर जल्दी कोई जलते तवे पर बैठाओ। वहीं एक यूजर ने लिखा- तो AC का टिकट क्यों लिया बेवकूफ।

ये भी पढ़ें-

सड़क पर लगा था जाम, ट्रैफिक से बचने के लिए शख्स डिवाइडर पर दौड़ाने लगा बाइक, देखें ये Video

Video: घर में रखे फ्रिज में छुपा था किंग कोबरा, पकड़ने गया शख्स तो सांप ने कर दिया हमला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement