Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. पढ़ने का अधिकार सबको है! क्लास में घुसी भैंस का Video हुआ वायरल तो लोग करने लगे ऐसे मजेदार कमेंट्स

पढ़ने का अधिकार सबको है! क्लास में घुसी भैंस का Video हुआ वायरल तो लोग करने लगे ऐसे मजेदार कमेंट्स

एक भैंस अचानक किसी क्लास में घुस गई जिसमें पहले से ही काफी स्टूडेंट बैठे हुए थे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग मजे ले रहे हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 11, 2024 15:53 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब कौन सा वीडियो सामने आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन अलग-अलग वीडियो पोस्ट किए जाते हैं और उन्हीं पोस्ट किए गए वीडियो में से जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हर तरह के वीडियो होते हैं। कभी मजेदार वीडियो वायरल होता है तो कभी ऐसा वीडियो वायरल होता है जिसे देखने के बाद लोगों को गुस्सा आ जात है। तो वहीं कभी-कभी जुगाड़ और स्टंट वाले वीडियो भी वायरल होते हैं।

क्लास में घुस गई भैंस

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद लोगों ने मौज लेना शुरु कर दिया। दरअसल हुआ यूं कि एक भैंस गलती से या फिर रास्ता भटकने के कारण एक क्लास में घुस गई। उस क्लास में कुछ लोग मौजूद थे। भैंस को देखने के बाद लोग हैरान हुए। वहीं एक शख्स ने बड़े ही प्यार से उस भैंस को क्लास से बाहर निकाला। इस पूरी घटना को किसी शख्स ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर doaba_x08 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं दी गई है मगर वीडियो वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- बेचारी जनरल से थी, सीट नहीं मिली। दूसरे यूजर ने लिखा- पढ़ने का अधिकार सबको है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये वही भैंस है जिसने मेरा होमवर्क खाया था। चौथे यूजर ने लिखा- अब कोई नहीं बोलेगा कि काला अक्षर भैंस बराबर। एक अन्य यूजर ने लिखा- भैंस देखने आई है की काला अक्षर भैंस बराबर होता है की नहीं।

ये भी पढ़ें-

कपल ने अपनी नौकरानी को गिफ्ट किया Iphone, Video देख लोगों का मुंह रह गया खुला का खुला

Metro नहीं दुर्गा पूजा का पंडाल है ये, Video देख नहीं होगा खुद की आंखों पर यकीन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement