Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: वैन का टायर हुआ पंचर तो शख्स ने लगाया गजब का दिमाग, तरकीब देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

Video: वैन का टायर हुआ पंचर तो शख्स ने लगाया गजब का दिमाग, तरकीब देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

एक शख्स के वैन का अचानक एक टायर पंचर हो गया। इसके बाद उसने गाड़ी को आगे ले जाने के लिए ऐसी तरकीब अपनाई जो आपको पूरी तरह से हैरान कर देगा।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: July 09, 2024 9:44 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इस दुनिया में जुगाड़ करने वालों की कोई कमी नहीं है। हम दूसरे शब्दों में कहें तो कई लोग तो जुगाड़ पर ही अपने कई काम कर लेते हैं। और जो लोग सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं, उन्हें यह बात काफी अच्छे से पता होगी। क्योंकि जुगाड़ के सबसे ज्यादा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ही वायरल होते हैं। कभी इंडिया के जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है तो कभी किसी दूसरे देश के किसी शख्स का वीडियो वायरल होता है जिसमें अनोखा जुगाड़ देखने को मिलता है। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे चीन का बताया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ये जुगाड़ भी ठीक है!

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। वीडियो में एक लोडिंग वैन नजर आ रही है जिसका एक पहिया पंचर हो चुका है। इसके बाद वो अपने वैन को आगे कैसे लेकर जाता, तो उसने एक तरीका खोजा। शख्स ने अपने वैन के उस पहिए के नीचे स्केट बोर्ड को लगाकर फिट बांध दिया। और फिर वह अपने वैन को धीमी रफ्तार पर चलाने लगता है। इस नजारे को एक कार चालक ने देखा तो अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। और अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 लाख 54 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसका ड्राइवर इंडियन होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- चीन में भी इंडियन हैं, ये उसी का आईडिया होगा। तीसरे यूजर ने लिखा- वो इंडिया में आकर देखकर गया था। चौथे यूजर ने लिखा- वाह क्या बात है। एक अन्य यूजर ने लिखा- चीन का जुगाड़ चीन में ही चल सकता है।

ये भी पढ़ें-

डांस के लिए इतना डेडिकेशन भी अच्छी बात नहीं है, चलती बाइक पर प्रैक्टिस करती बच्ची का Video हुआ वायरल

हुनरबाज बालकों ने ढोलक और हार्मोनियम पर दिखाया अपना हुनर, धुन सुनकर थिरकने लगेंगे आप, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement