Friday, June 28, 2024
Advertisement

जब सोहेल खान से मिला डॉली चायवाला, नहीं पहचान पाए एक्टर, गरीब समझकर बर्गर किया ऑफर

डॉली चायवाला के पास जब बिल गेट्स चाय पीने पहुंचे थे तो वह रातों-रात इंटरनेट पर छा गए थे और उसके बाद से डॉली की पहचान पूरे देश में बन गई। इस वक्त वो सोशल मीडिया पर वह काफी वायरल हैं और उनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 18, 2024 12:46 IST
सोहेल खान से डॉली चायवाला मिले- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोहेल खान से डॉली चायवाला मिले

सोशल मीडिया सेंसेशन डॉली चायवाला को लगभग सभी लोग पहचानते हैं। बिल गेट्स को चाय पिलाकर रातों-रात वह सोशल मीडिया स्टार बन गए। इस वक्त डॉली चायवाला के वीडियो और व्लॉग्स खूब वायरल होते रहते हैं। लेकिन जब डॉली चायवाला बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान से मिले तो एक्टर उन्हें बिल्कुल भी पहचान नहीं पाए और वे डॉली को गरीब समझकर उनसे बर्गर खाने के लिए पूछ लेते हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही। 

डॉली को नहीं पहचान पाए सोहेल खान

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉली चायवाला प्लेन में बैठा हुआ है और उसी प्लेन पर सोहेल खान भी नजर आ रहे हैं। सोहेल खान को देख डॉली चायवाला उन्हें पहचान जाता है और कहता है कि ये सोहेल खान जी हैं। अगले ही पल दोनों लोग एक दूसरे से बात करते हुए दिखते हैं। वीडियो में डॉली चायवाला सोहेल खान से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, ''मैं आपके भाई सलमान खान जी का बहुत बड़ा फैन हूं।'' इसके बाद सोहेल खान मुस्कुराते हैं और पूछते हैं, ''बर्गर खाएगा।'' जिसके बाद डॉली चायवाला थोड़े सकते में पड़ जाता है और सोहेल खान की बात सुनकर बिल्कुल सन्न हो जाता है। फिर डॉली चायवाला के साथ जो शख्स होता है वह उससे सोहेल खान को रिप्लाई देने को कहता है। फिर डॉली चायवाला सोहेल खान को बर्गर खाने के लिए हां बोलता है।

वीडियो देख लोग हंसते-हंसते हुए लोटपोट

यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और डॉली चायवाला का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- लगता है सोहेल सर ने डॉली को भिखारी समझ लिया। दूसरे ने लिखा- अरे सोहेल भाई वो कुपोषित नहीं है, बस ऐसा दिखता है। तीसरे ने लिखा- सोहेल सर ने एक बार में उसकी औकात दिखा दी। ऐसे ही एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- सर उसे भिखारी मत समझिए, उसका बिल गेट्स के साथ उठना-बैठना है।

ये भी पढ़ें:

"हमेशा की तरह दीदी ने इस बार भी ब्रेक नहीं मारा", शख्स को लड़की ने स्कूटी से मारा टक्कर, Video देख लोगों ने लिए मजे

महिला का बैग छीनकर भाग रहा था चोर, दूत बनकर आए कार वाले ने सिखाया ऐसा सबक कि अब चोरी का नाम नहीं लेगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement