Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. फैशन के क्षेत्र में ऐसा बदलाव कब आ गया? Video को देखकर आप हो जाएंगे हैरान

फैशन के क्षेत्र में ऐसा बदलाव कब आ गया? Video को देखकर आप हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर प्लाजो का एक वीडियो वारयल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जााएंगे क्योंकि आपने शायद ही कभी ऐसा प्लाजो किसी दुकान पर देखा होगा।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 16, 2024 14:27 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

फैशन एक ऐसी चीज है जो सबसे तेजी से बदलता है। हर क्षेत्र में बदलाव होता है लेकिन अगर सबसे तेजी से किसी क्षेत्र में बदलाव आता है तो वो फैशन का ही क्षेत्र होता है। आज जो डिजाइन सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, वो कब पुराना फैशन हो जाए, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है और उसकी जगह कोई ऐसा फैशन मार्केट में आ जाएगा जो सालों पहले बंद हो चुका होता है। कुल मिलाकर बात यह है कि फैशन काफी तेजी से बदलता है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे फैशन नजर आ जाते हैं जो लोगों को झटका देने का काम करते हैं। अभी एक ऐसे ही फैशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऐसा फैशन कभी देखा है?

आपने आज तक कई तरह के कपड़ों से बने प्लाजो को देखा होगा। आपने अलग-अलग रंग और कीमत का भी प्लाजो देखा और खरीदा होगा। लेकिन क्या आपने कभी कोई ऐसा प्लाजो खरीदा है जो बोरे यानी आलू वाले कट्टे से बना हुआ हो? हैरान हो गए लेकिन अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक ऐसा ही प्लाजो नजर आ रहा है जिसे आलू रखने वाले कट्टे से बनाया गया है। इसे देखने वाले शख्स ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर एक टैग भी लगा हुआ है जिस पर इससे जुड़ी जानकारी भी दी गई है। वहीं कीमत की बात करें तो टैग पर वो भी लिखा हुआ है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर @Mr_mikoo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इस हिसाब से तो मैं भी लखपति हूं, 400 नग कच्चा माल पड़ा है गोदाम में।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1800 से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- भाई सच में बनती है क्या? दूसरे यूजर ने लिखा- मार्केट में नया डिजाइन। तीसरे यूजर ने लिखा- इसको भी कोई पहनता है क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह भाई क्या बात है।

ये भी पढ़ें-

सेफ्टी के लिए ऐसी जगह बांधी रस्सी जिसे देख आपके उड़ जाएंगे होश, Video हो रहा है वायरल

लड़की को देखने के चक्कर में बैरिकेड में भिड़ गई शख्स की स्कूटी, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement