Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. लेडी सिंघम चारू निगम का हुआ तबादला तो लोग हो गए भावुक, नम आखों से बुजुर्गों ने दी विदाई, देखें Video

लेडी सिंघम चारू निगम का हुआ तबादला तो लोग हो गए भावुक, नम आखों से बुजुर्गों ने दी विदाई, देखें Video

औरैया की SP चारू निगम जिन्हें लेडी सिंघम के नाम से जाना जाता है, उनका गाजियाबाद PAC में तबादला हो गया है। करीब 26 महीने औरैया में कार्य करने के बाद अब उनका ट्रांसफर हुआ है।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 12, 2024 13:15 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV IPS चारू निगम को भावुक होकर लोगों ने दी विदाई

लेडी सिंघम के नाम से मशहूर IPS चारू निगम औरैया में SP के पद पर तैनात थी। इस दौरान उन्होंने करीब 26 महीने तक SP के पद पर रहते हुए क्षेत्र में कानून व्यवस्था को बनाए रखने का काम किया। आपको बता दें कि उन्होंने अपने इस कार्यकाल के दौरान 3 दोषियों को फांसी की सजा भी दिलवाई। मगर अब IPS चारू निगम का तबादला हो गया है। औरैया से उनका तबादला गाजियाबाद पीएसी में कर दिया गया है। तबादले के बाद चारू निगम वहां के वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने के पहुंची जहां लोग इस खबर को सुनने के बाद भावुक हो गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

नम आखों से चारू निगम को दी बधाई

औरैया से अपने तबादले के बाद चारू निगम ने वृद्धाश्रम जाकर बुजुर्गों से मुलाकात की। वृद्धाश्रम में मौजूद सभी बुजुर्ग उनके तबादले की खबर से भावुक हो गए और सभी की आंखें नम हो गईं। सभी लोगों ने नम आखों से चारू निगम को आशीर्वाद देते हुए उनकी विदाई की। इस दौरान लेडी सिंघम की भी आंखें नम हो गईं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि कैसे सभी बुजुर्ग महिलाएं एवं पुरुष उन्हें नम आखों से आशीर्वाद दे रहे हैं।

यहां देखें चारू निगम का वीडियो

योगी सरकार ने बड़ी संख्या में किए तबादले

10 सितंबर को योगी सरकार ने एक लिस्ट जारी किया जिसमें उन सभी IPS अधिकारियों का नाम शामिल था जिनका तबादला किया गया। लिस्ट के मुताबिक आईपीएस सुधा सिंह को झांसी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पद पर ट्रांसफर किया गया। वहीं, झांसी के वर्तमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आईपीएस राजेश एस. को प्रमोट कर शाहजहांपुर का एसपी बना दिया गया है। ऐसे ही आईपीएस यशवीर सिंह को रायबरेली,  अशोक कुमार मीना को सोनभद्र, कृष्ण कुमार को संभल, अभीजीत आर.शंकर को औरैया, पलाश बंसल को महोबा के एसपी के तौर पर ट्रांसफर कर दिया गया है।

इतना ही नहीं उन्नाव के SP सिद्धार्थ शंकर मीना को प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त बनाया गया है। आईपीएस चारू निगम को गाजियाबाद के पीएसी का सेनानायक बनाया गया। महोबा एसपी अपर्णा गुप्ता को लखनऊ कमीश्नरेट में पुलिस उपायुक्त भेज दिया गया है। आईपीएस अभिषेक कुमार अग्रवाल को आगरा के पुलिस कमीश्नरेट का पुलिस उपायुक्त बना दिया गया है। संभल के एसपी कुलदीप सिंह गुनावत को प्रयागराज के पुलिस कमीश्नरेट में पुलिस उपायुक्त पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है। वहीं, 2019 बैच के अभिनव त्यागी को गोरखपुर नगर को अपर पुलिस अधीक्षक और 2021 बैच के अमृत जैन को अलीगढ़ ग्रामीण का प्रभारी अपर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

(दीपेंद्र सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

स्टूडेंट ने अटेंडेंस को लेकर किया मैसेज तो भड़क गया टीचर, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल तो लोगों ने कही ये बात

वाह दीदी वाह! खुद की सैलरी ₹11000 और पति चाहिए 2.5 लाख रुपये महीने कमाने वाला, आगे की लिस्ट कर देगा और भी दंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement