Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. अश्लीलता की पराकाष्ठा! बस और मेट्रो कम पड़ा तो झूले पर भी कपल करने लगे शर्मनाक हरकत, देखें Video

अश्लीलता की पराकाष्ठा! बस और मेट्रो कम पड़ा तो झूले पर भी कपल करने लगे शर्मनाक हरकत, देखें Video

मेले में लोग अलग-अलग चीजों को एक्प्लोर करने, गेम खेलने और अलग-अलग चीजों को खाने के लिए जाता है। मेले में महिलाएं और बच्चे भी जाते हैं। लेकिन कुछ लोग उनका ख्याल किए बिना अश्लील हरकत करते हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: May 31, 2024 11:25 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया पर दिन भर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। पब्लिक प्लेस पर जैसे ही कोई अजीब हरकत करते हुए दिखता है, कोई ना कोई उनका वीडियो बना लेता है और बाद में वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। डांस, लड़ाई, अजीब हरकत करते लोगों के कई वीडियो वायरल होते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कुछ कपल के भी वीडियो वायरल होते हैं जिसमें वो अश्लील हरकत करते नजर आते हैं। पहले तो यह नजारा सिर्फ मेट्रो या बस में दिखता था मगर अब यह सब मेले में भी दिखने लगा है।

झूले में बैठकर कपल ने की अश्लील हरकत

आप आज तक कई बार मेले में घूमने के लिए गए होंगे। वहां लगे फेरिस व्हील झूले में बैठकर उसका आनंद भी लिया होगा। जी हां वही झूला जो काफी विशाल होता है और गोल-गोल घूमता है। सोशल मीडिया पर उसी झूले का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कपल झूले में बैठकर Kiss कर रहे हैं। उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है कि उन्हें कोई महिला या फिर बच्चा देख सकता है। सोचिए अगर कोई बच्चा यह सब देखेगा तो उसपर क्या प्रभाव पड़ेगा। मगर इन सब को सोचे बिना वो अपने में ही मगन है। वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई मगर वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्र ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अब नहीं रहना मुझे इस गोले पर। दूसरे यूजर ने लिखा- अब क्या-क्या देखना पड़ेगा। तीसरे यूजर ने लिखा- इतनी बड़ी गलती करने की हिम्मत किसमें है भाई।

ये भी पढ़ें-

दुकान में अचानक गैस सिलेंडर फटने हुआ बड़ा हादसा, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर गिरती बिजली कैमरे में हुई कैद, अब तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement