Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. शख्स ने अपनी बाइक का मनाया जन्मदिन तो Video हो गया वायरल, लोगों ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

शख्स ने अपनी बाइक का मनाया जन्मदिन तो Video हो गया वायरल, लोगों ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है मगर यह सेलिब्रेशन किसी आदमी या जानवर के बर्थडे का नहीं है। शख्स ने अपनी बाइक का बर्थडे मनाया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 11, 2024 18:49 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपके सामने कभी भी ऐसा वायरल वीडियो आ सकता है जिसके बारे में आपने कभी सोचा तक नहीं होता है। हर दिन अलग-अलग तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए जाते हैं। मगर जो वीडियो लोगों का दिल जीत लेते हैं या फिर उनका ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल हो जाते हैं, वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अभी वायरल हो रहे वीडियो में जो नजारा देखने को मिला, उसे अब तक आपने शायद ही कभी देखा होगा। आइए फिर आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

शख्स ने बाइक का मनाया जन्मदिन

आप आज तक कई बर्थडे पार्टी में गए होंगे। कभी किसी बच्चे के जन्मदिन सेलिब्रेशन में गए होंगे तो कभी किसी ऐसे शख्स की पार्टी में गए होंगे जो अपने 60वां जन्मदिन मना रहा हो। लेकिन क्या आप कभी किसी ऐसी जगह गए हैं जहां बाइक का बर्थडे सेलिब्रेशन हो रहा हो? अभी सोशल मीडिया पर बाइक के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है। शख्स ने बाइक के आगे वाले टायर में चाकू चिपका दिया है। वहीं एक शख्स उसके आगे केक लेकर खड़ा है और दूसरा आदमी बाइक को आगे करते हुए उस केक की कटिंग करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Shahrcasm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हर आदमी का पहला प्यार उसकी बाइक होती है। दूसरे यूजर ने लिखा- तारक मेहता के भिड़े भाई हैं ये, सखाराम का बर्थडे। तीसरे यूजर ने लिखा- पुरुषों की भी भावनाएं होती हैं, उन्हें बस इसे समझने वाले की जरूरत होती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा बाइक से प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें-

Video: आंटी जी ने खोज निकाला एक नया योगासन, देखने के बाद आपको लगेगा 440 वोल्ट का झटका

15 हजार रुपये की रिश्वत लेते Head Constable को विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों पकड़ा, Video जमकर हो रहा वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement