Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. हेलमेट नहीं होता तो पता नहीं क्या होता, JCB की चद्दर उड़ी और बाइक सवार के सिर पर जा गिरी, देखें ये खौफनाक Video

हेलमेट नहीं होता तो पता नहीं क्या होता, JCB की चद्दर उड़ी और बाइक सवार के सिर पर जा गिरी, देखें ये खौफनाक Video

सोशल मीडिया पर एक हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाइक सवार की जान हेलमेट पहने होने की वजह से बच गई। अगर उसने हेलमेट नहीं लगाया होता तो उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती थी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 13, 2024 17:33 IST
हादसे का शिकार हुआ बाइक सवार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हादसे का शिकार हुआ बाइक सवार

हादसे कब और कहां हो जाएं, इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया पर भी हादसों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में हादसे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों की रूह कांप गई। हादसे का यह वीडियो कब और कहां की है इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई लेकिन वीडियो को देख लोग सहम जरूर गए। 

सड़क पर बड़ हादसा होने से टला

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार अपनी बाइक से कहीं चला जा रहा है। सड़क पर बाइक के ही बराबर में एक ट्रेलर भी चल रही है। जिस पर एक JCB लदा हुआ है। मौसम भी बारिश जैसा हो रखा है। हवाएं बहुत जोर से चल रही हैं। ऐसे में JCB की छत की चद्दर तेज हवा में उड़कर बाइक सवार के सिर पर जा गिरती है। JCB की चद्दर लगने से बाइक सवार का बैलेंस जरा सा बिगड़ जाता है लेकिन वह कैसे भी खुद को संभाल लेता है। गनीमत रही कि बाइक सवार ने हेलमेट पहन रखी थी। जिससे उनकी जान बाल-बाल बच गई नहीं तो कोई भी खौफनाक हादसा होने से रोक नहीं सकता था। 

वीडियो देख लोगों की रूह कांप गई

वीडियो को देखने के बाद लोगों को हेलमेंट के महत्व का पता चल रहा है। लोगों का कहना है कि अगर बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया होता तो पता नहीं क्या होता। वीडियो तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @safalbanoge नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है और शख्स की सलामती के लिए भगवान का शुक्र अदा किया है। कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि बाइक सवार को मौत छू कर निकल गई।

ये भी पढ़ें:

खरीदने को नहीं थे पैसे तो लड़के ने बांस से बना दी साइकिल, Video में देखें जुगाड़ का बेहद ही शानदार नमूना

'खुद ही बोले थे कि 72 घंटे काम करो', पेरेंटिंग का पाठ पढ़ा रहे थे नारायण मूर्ति, लोगों ने कर दिया ट्रोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement