Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है?" ऑटो वाले ने KBC की थीम पर लगाया पोस्टर, लोगों से पूछा ये सवाल

"ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है?" ऑटो वाले ने KBC की थीम पर लगाया पोस्टर, लोगों से पूछा ये सवाल

सोशल मीडिया पर एक ऑटो की तस्वीक धड़ल्ले से वायरल हो रही है। तस्वीर में ऑटो के पीछे एक पोस्टर लगा हुआ दिख रहा है। पोस्टर में लोगों से KBC स्टाइल में एक सवाल पूछा गया है। जिसका लोगों ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 22, 2024 19:16 IST
ऑटो की तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑटो की तस्वीर

ना जाने क्यों ट्रैफिक में खड़े लोगों का दम क्यों घुटने लगता है। जबकि यह बात सबको पता है कि यातायात व्यव्स्था को कायम करने के लिए ही ये सिग्नल लाइट्स लगाए गए होते हैं। फिर भी लोग किसी भी तरह से जल्दी से जल्दी इस लाइट से बचकर भागना चाहते हैं। ऐसे में वे सामने खड़ी गाड़ियों पर बेवजह हॉर्न मारने लगते हैं। ऐसे ही लोगों के लिए एक ऑटो वाले ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए लोगों को पाठ पढ़ाने की कोशिश की है।

ऑटो वाले ने लोगों से पूछा ये सवाल

दरअसल, ऑटोवाले ने अपने ऑटो पर KBC थीम पर बेस्ड एक पोस्टर अपने ऑटो पर चिपकाए हुए है। इस पोस्टर में लोगों से एक सवाल पूछा गया है। सवाल ये है कि, "ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है?" इस सवाल के लिए लोगों को 4 ऑप्शन भी दिए गए हैं। ऑप्शन A है - लाइट जल्दी ग्रीन होती है, ऑप्शन B है - सड़क चौड़ी हो जाती है, ऑप्शन C है - गाड़ी उड़ने लगती है और लास्ट ऑप्शन D है - कुछ नहीं। ऑटो वाले का यह सवाल उन लोगों को शर्मिंदा करने के लिए है। जो लोग ट्रैफिक में खड़े होने के बाद भी लगातार हॉर्न बजाते रहते हैं।

लोगों ने दिए मजेदार जवाब

ऑटो वाले के इस सवाल का जवाब लोगों ने अपने अंदाज में दिया है। एक यूजर ने जवाब देते हुए मजाकिया अंदाज में कहा- मैं ऑप्शन E को चुनता हूं, हॉर्न बजाने में मजा आता है। इसी तरह दूसरे ने लिखा-  दिमाग खराब होता है - ऑप्शन E को लॉक कर दिया जाए। तीसरे ने लिखा- ऑप्शन C को लॉक कर दीजिए, गाड़ियां उड़ने लगती हैं। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने जवाब देते हुए ऑप्शन D को चुना। वहीं, कई अन्य लोगों ने ऑटो वाले के इस क्रिएटिविटी की खूब तारीफ की। इस पोस्ट को @upscworldofficial नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लगभग 3 लाख लोगों ने लाइक किया, वहीं, 37 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है। जबकि हजारों लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट कर अपना जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें:

कमर तक भरे पानी में लड़कों ने खेला वॉलीबॉल, वायरल Video देख लोगों को याद आया अपना बचपन

Thar चलाते डांस करती महिलाओं का Video हुआ वायरल, लोग भड़के, बोले- खुद तो जाएंगी ही, साथ में दूसरे को भी ले जाएंगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement