Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. बर्तन धोने के बाद महिला के साथ ऐसा क्या हुआ जो Video हो रहा है वायरल, लोग भी कर रहे हैं रिएक्ट

बर्तन धोने के बाद महिला के साथ ऐसा क्या हुआ जो Video हो रहा है वायरल, लोग भी कर रहे हैं रिएक्ट

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग भी मौज ले रहे हैं। वीडियो को दो-तीन बार देखने के बाद आपको समझ में आएगा कि वास्तव में हुआ क्या।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 10, 2024 11:44 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर पल कुछ न कुछ छाया ही रहता है। आप जिस वक्त सोशल मीडिया साइट्स पर जाएंगे, आपको कोई न कोई वीडियो या फिर कोई फोटो वायरल होती हुई मिल ही जाएगी। इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर हो या फेसबुक हो, हर जगह वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कभी जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है तो कभी दो लोगों के बीच हुई मजेदार बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल हो जाता है। किसी वायरल वीडियो में लोग झगड़ते हुए नजर आते हैं तो किसी वीडियो में लोग किसी की जान बचाते हुए नजर आते हैं और सभी तरह के वीडियो वायरल होते हैं। खैर अभी इन सभी से अलग एक मजेदार वीडियो वायरल होता है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक जगह पर दो महिलाएं बैठी हुई हैं। एक बर्तन धो रही है तो वहीं उसके पीछे बैठी दूसरी महिला कपड़े धो रही हैं। दोनों का चेहरा एक दूसरे के विपरीत है। एक महिला जो बर्तन धो रही थी, वो बर्तन धोने के बाद उठती है और टोकरी को उठाने की कोशिश करती है। इसी दौरान दूसरी महिला भी उठती है और दोनों की कमर आपस में टकरा जाती है। इस कारण बर्तन उठाने की कोशिश करने वाली महिला नीचे गिर जाती है और काफी दूर तक फिसलते हुए जाती है। इसके बाद वह गुस्से में उठती है और दूसरी महिला को मारने के लिए उसके पास पहुंचती है। यही वीडियो में नजर आया जो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @Memes_2501 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'CCTV कैमरे में कैद हुई घटना।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद मौज भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गई काम से ये तो। दूसरे यूजर ने लिखा- आज तो गई बेचारी। तीसरे यूजर ने लिखा- अरे यार ये कैसे हो गया। एक अन्य यूजर ने लिखा- अबे यहां कौन लगाता है CCTV।

ये भी पढ़ें-

एयर फिल्टर को कैसे साफ करें? लड़कों ने Video में दिखाया एकदम नया तरीका जो हो रहा है वायरल

ट्रेन में अब ये हरकतें भी लोगों ने कर दी शुरु, Video हुआ वायरल, लोगों ने भी किया रिएक्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement