Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. "इतनी मैं नहीं सुनता...", जयमाल के वक्त भड़की दुल्हन स्टेज पर ही लेने लगी क्लास, फिर दूल्हे ने झटपट तोड़ी शादी

"इतनी मैं नहीं सुनता...", जयमाल के वक्त भड़की दुल्हन स्टेज पर ही लेने लगी क्लास, फिर दूल्हे ने झटपट तोड़ी शादी

वायरल हो रहे वीडियो में जयमाल के दौरान दुल्हन को दूल्हे पर भड़कते हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद दूल्हा भी नराज होकर स्टेज से उतरकर वहां से चला जाता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 12, 2024 18:04 IST
दूल्हे को जमकर सुनाती हुई दुल्हन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दूल्हे को जमकर सुनाती हुई दुल्हन

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें शादी के दौरान हुए विवाद देखने को मिल जाते हैं। कई बार विवाद इतना बढ़ जाता है कि मामला मारपीट तक चला जाता है। कई बार शादी भी टूट जाती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जयमाल के वक्त स्टेज पर ही दूल्हा और दुल्हन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है। विवाद से भड़की दुल्हन स्टेज पर ही दूल्हे की क्लास लेने लगती है। जिसके बाद दूल्हा जयमाल छोड़ स्टेज से उतरकर चला जाता है। 

स्टेज पर भड़क गई दुल्हन

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक दूल्हा और दुल्हन जयमाला लेकर स्टेज पर खड़े हैं। दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाने वाले थे, सबसे पहले दुल्हन दूल्हे के गले में वरमाला पहनाती है। फिर जब दूल्हे की बारी आती है तो दुल्हन उस पर किसी बात को लेकर भड़क जाती है और उसे स्टेज पर ही जमकर सुनाने लगती है। वरमाला के दौरान वहां परिजन भी मौजूद थे। दुल्हन के इस हरकत को देख परिजन भी हैरान थे। हालांकि काफी देर तक दूल्हा चुपचाप सुनते रहा। इसके बाद दूल्हे ने दुल्हन को कुछ नहीं कहा और वरमाला किसी और के हाथों में थमाकर वहां से चलते बना। यह देख स्टेज पर मौजूद दुल्हन के परिजन परेशान हो गए और दूल्हे को रोकने की कोशिश करने लगे। 

वीडियो देख लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @byomkesbakshy नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन लिखा है- स्टेज से भाग के बंदे ने अपनी पूरी लाइफ बचा ली , जिंदगी भर परेशान रहता नही तो। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख लोगों ने देखा और 3 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि शादी से तुरंत पहले दुल्हन वालों से दहेज की मांग हुई थी, इसलिए दुल्हन नाराज थी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दूल्हा दूसरी लड़कियों को देख रहा था इसलिए दुल्हन नाराज हुई थी।

ये भी पढ़ें:

लखनऊ की रिवॉल्वर रानी, हाथ में पिस्टल लहराते हुए लड़की ने बनाया रील, Video देख एक्शन में आई UP Police

मिलिए पाकिस्तान की 'वड़ा पाव गर्ल' से, जो कराची में लगाती हैं इंडियन फूड कार्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement