Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. Video: फोन में खोए हुए सड़क पर चल रहा था शख्स, अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसे कभी भूल नहीं पाएगा

Video: फोन में खोए हुए सड़क पर चल रहा था शख्स, अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसे कभी भूल नहीं पाएगा

एक आदमी अपने फोन में ध्यान लगाए हुए सड़क पर चल रहा था। सड़क पर भी बारिश के बाद काफी पानी जमा हो गया था। इसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वो जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएगा।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 09, 2024 15:32 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सड़क पर चलते समय इंसान को हमेशा अपना ध्यान रोड और वहां की गाड़ियों पर ही रखना चाहिए। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो किसी ना किसी हादसे का शिकार हो सकते हैं। बचपन से लेकर बड़े होने तक आपने इस बात को कितने लोगों से सुना होगा मगर फिर भी कुछ लोग सड़क पर चलते समय अपने फोन में ही लगे रहते हैं। आप जब भी सड़क पर निकलते होंगे तो आप भी ऐसे कई लोगों को देखते होंगे जो फोन चलाते हुए चलते होंगे। अब ऐसा करने से क्या हो सकता है, उसका एक उदाहरण इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शख्स यह दिखा रहा है कि बारिश के बाद सड़क पर कितना पानी जमा हो गया है। इसी बीच वीडियो में एक शख्स नजर आता है जो अपने फोन में ध्यान रखते हुए चला जा रहा है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाला आदमी सड़क पर लगे पानी को दिखा रहा था और तभी वीडियो में नजर आता है कि वह शख्स जो फोन में ध्यान रखे हुए चल रहा था, वो एक गड्ढे में गिर जाता है। राहत की बात है कि वो गड्ढा ज्यादा गहरा नहीं था तो वह डूबने से बच जाता है। मगर यह वीडियो हम लोगों को सीख देता है कि सड़क पर पूरा ध्यान रखते हुए चलना चाहिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भइया फोन में नेटवर्क खोज रहे थे, सीधा पाताल लोक पहुंच गए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बरसात के मौसम में सतर्कता आवश्यक है, हादसा भी हो सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई पानी में नेटवर्क खोज रहे थे। तीसरे यूजर ने लिखा- देखकर चलना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- लेकिन फिर भी बंदे ने फोन को ही ऊपर रखा।

ये भी पढ़ें-

नशे में धुत होने के बाद स्ट्रीट लाइट पोल पर जाकर सो गया शख्स, Video हो रहा है वायरल

'मम्मी को पसंद नहीं आया', दुकानदार ने लिखा ऐसा संदेश जो सीधे सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों ने किया रिएक्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement