Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. 'वाह रे रामू तेरे पकोड़े', होटल के नाम की जगह मालिक ने लिख दिए लोगों के जज़्बात

'वाह रे रामू तेरे पकोड़े', होटल के नाम की जगह मालिक ने लिख दिए लोगों के जज़्बात

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक होटल वाले का नाम छाया हुआ है। जिसका नाम पढ़कर आपके होंठों पर हल्की सी मुस्कान जरूर आ जाएगी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 05, 2024 12:50 IST
होटल वाले ने अपने होटल का रखा अजीबोगरीब नाम- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA होटल वाले ने अपने होटल का रखा अजीबोगरीब नाम

नाश्ता घर, भोजन घर, ज़ायक़ा रेस्त्रां, क्षीर सागर, स्वाद रेस्त्रां, लज़ीज़ खाना, होटलों के ऐसे नाम तो आपने आमतौर पर कहीं ना कहीं जरूर देखा होगा। लेकिन कुछ लोग अपने होटल के नाम बड़ी ही अतरंगी रखते हैं। कुछ ऐसे ही एक होटल वाले का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे पढ़कर आपको लगेगा कि दुकानदार ने अपने होटल के नाम की जगह लोगों के जज़्बातों को लिख दिया है।

कभी नहीं सुना होगा होटल का ऐसा नाम 

दरअसल, इस होटल का नाम 'वाह रे रामू तेरे पकोड़े' है। आज तक ऐसा नाम शायद ही आपने किसी होटल का सुना होगा। लेकिन इस होटल वाले ने पता नहीं क्या सोच कर अपने होटल का नाम ऐसा रखा। खैर जो भी हो, होटल वाले बंदे की क्रिएटिविटी को मानना पड़ेगा। ऐसा नाम सोचना एक क्रिएटिव आदमी की ही पहचान हो सकती है। अब होटल वाले ने अपने होटल का नाम इतना खास और अजीब रखा है तो वायरल होना तो बनता ही था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस होटल की तस्वीर के साथ ऊपर उसके नाम के कई पोस्टर लगे हुए दिख रहे हैं। 

नाम पढ़कर ठहाके लगाते दिखे लोग

इस होटल की तस्वीर वायरल होते ही होटल के नाम को लेकर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कुछ लोगों ने कमेंट कर इस होटल के पते को शेयर किया। उन्होंने बताया कि ये होटल हरिद्वार से देहरादून जाने वाले रास्ते छिदेरवाला में स्थित है। एक यूजर ने होटल वाले के पकोड़े की तारीफ भी की और लिखा - सच में इसके पकोड़े बेहद ही शानदार होते हैं। पकोड़े को खाने के बाद आपके मुंह से वाह तो निकलेगा ही। दूसरे ने लिखा - इस दुकान के बगल में तो मस्जिद है, क्या सच में ये किसी हिंदू की ही दुकान है? वायरल हो रहे इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर @nagarpalika.memes_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी लेम्बोर्गिनी, जब कुछ नहीं मिला तो कार के साथ फोटो खिंचाने के लिए मांगा परमिशन

ये होता है एक बाप का प्यार! बेटी की शादी में पहुंचने के लिए तूफान से टकरा गया शख्स, 50 KM पैदल चलकर पहुंचा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement