नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक शख्स द्वारा पोस्ट किए गए जाने के बाद विस्तारा एयरलाइन सवालों के घेरे में आ गई है। इस शख्स का आरोप है कि विस्तारा एयरलाइन ने उसकी अंधी मां को लावारिस छोड़ दिया। दरअसल इस शख्स की मां 31 अगस्त को दिल्ली से कोलकाता की यात्रा कर रही थीं। आरोप लगाने वाले शख्स का नाम आयुष केजरीवाल है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए पूरी घटना के बारे में बताया।
आयुष ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'विस्तारा एयरलाइंस, आप मेरी अंधी मां को इस तरह खतरे में कैसे डाल सकते हैं? क्या आप उन विकलांग यात्रियों की देखभाल के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं, जिन्हें यात्रा के दौरान आपकी देखरेख और सहायता के भरोसे छोड़ दिया जाता है? यह चौंकाने वाला है!' आयुष ने इस घटना को दुखद बताते हुए कहा कि उनकी मां के लिए एक सहायक यात्रा योजना का अनुरोध करने के बावजूद विस्तारा जरूरत पड़ने पर जरूरी मदद करने में विफल रही।
एयरलाइन के सफाई कर्मचारी की वजह से मां सुरक्षित: आयुष
आयुष ने आरोप लगाया, 'जब विमान अपनी मंजिल पर पहुंच गया, तो सभी यात्री उतर गए और मेरी मां पीछे रह गईं। सौभाग्य से, एयरलाइन के सफाई कर्मचारी ने उनकी चीखें सुनीं और तुरंत दूसरों को सतर्क कर दिया, जिससे उन्हें विमान से सुरक्षित बाहर निकाला गया।'
एयरलाइन ने मांगी माफी
आयुष के सोशल मीडिया पोस्ट के जवाब में एयरलाइन ने इस मामले पर माफी मांगी है। विस्तारा ने लिखा, 'हाय आयुष, हमारे साथ आपके हालिया अनुभव के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ। विस्तारा में हम खुद को उच्चतम सेवा मानकों पर रखते हैं, और यह सुनकर हमें निराशा होती है कि हम आपकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। कृपया आश्वस्त रहें कि हम अपने ग्राहकों की सुरक्षा को अच्छी तरह से प्राथमिकता देते हैं, उनकी सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। कृपया हमें केस संदर्भ संख्या और बुकिंग डिटेल्स डीएम करें। धन्यवाद।' (इनपुट: IANS)
ये भी पढ़ें:
कपल ने रेंट पर लिया होटल का रूम, फिर किया कुछ ऐसा काम जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी