Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. जब जंगल के राजा को अजगर ने दी चुनौती, वायरल Video में देखिए भीषण लड़ाई

जब जंगल के राजा को अजगर ने दी चुनौती, वायरल Video में देखिए भीषण लड़ाई

जंगल का राजा शेर अपनी ताकत के गुमान में सामने आए अजगर से भीड़ जाता है और जब अजगर उस पर हमला कर देता है तो उसे मैदान छोड़कर भागना पड़ता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 06, 2023 8:32 IST
शेर को अजगर से भीड़ना भारी पड़ गया।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शेर को अजगर से भीड़ना भारी पड़ गया।

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं।  ये वीडियो खूब वायरल भी होते हैं क्योंकि इन वीडियो में हमेशा कुछ अनोखा और मजेदार देखने को मिलता है। इन वीडियो को लोग शेयर करते थकते नहीं। कुछ वीडियो में जंगली जानवर अपनी शरारत और मस्ती से यूजर्स का दिल जीत लेते हैं तो वहीं कुछ वीडियो में खूंखार जानवर कुछ ऐसा करते हुए दिखते हैं जिसकी हमने कभी कल्पना नहीं की होती है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी तक आपने शेर, बाघ, तेंदुए या फिर अन्य जानवरों की लड़ाई का वीडियो देखा होगा। इन वीडियो में आपने देखा होगा कि ऐसे खूंखार जानवर अपना पेट भरने के लिए अपने शिकार पर वार करते हैं और उनका काम तमाम कर देते हैं। कभी-कभी कुछ वीडियो में बड़े से बड़े जानवरों को अपने शिकार के सामने झुकते हुए या फिर मैदान छोड़कर भागते हुए देखा होगा। अब इस वीडियो में ही आप देख लीजिए कि जंगल का राजा शेर अपनी ताकत के गुमान में सामने आए अजगर से भीड़ जाता है और जब अजगर उस पर हमला कर देता है तो उसे मैदान छोड़कर भागना पड़ता है। 

शेर और अजगर की फाइट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर सांप को बड़े ही हैरानी के साथ देखता है। जब उसे यह समझ में नहीं आता कि आखिर वह कौन सा जीव है तो वह अपना मुंह अजगर के सामने नीचे ले जाकर उसे सूंघता है। इसी दौरान अजगर उस पर हमला कर देता है। अजगर भी सीधे उसके मुंह पर ही अटैक करता है। जब शेर को यह बात समझ में आती है कि वह इस जंग में जीत नहीं पाएगा तो वह वहां से निकल जाना ही बेहतर समझता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildmaofficial नाम के पेज पर शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों व्यूज़ और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement